Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

सिंहेश्वर महोत्सव मंच पर विशेष योगदान के लिए महिलाएं सम्मानित

- Sponsored -

स्टाईभर प्रशांत
क़ोसी टाइम्स @ मधेपुरा.
अपने अपने क्षेत्र में विशेष योगदान देने वाली जिले की 23 महिलाओं को सिंहेश्वर महोत्सव के मंच से मंगलवार को सम्मानित किया गया.इन महिलाओं को प्रशस्ती पत्र के अलावा दो-दो हजार रूपए का चेक भी दिया गया. इससे पूर्व 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर महिलाओं को सम्मानित करने को लेकर पिछले मंगलवार को समाहरणालय में डीएम गोपाल मीणा की अध्यक्षता में बैठक की गई थी.
हालांकि अंतिम समय में शिक्षविद् शांति यादव और शास्त्रीय संगीत की धून पर बेहतरीन नृत्य पेश करने वाली बाल कालाकर श्रुति कश्यप को भी मंच से सम्मानित किया गया.कार्यक्रम के दौरान जो महिलाएं नही आ सकी थी, उनके परिजन व अन्य लोगों ने प्रशस्ती पत्र व चेक लिया.
सम्मानित होने वाली महिलाओं में आंगनवाड़ी सेविका,नर्स,सिंहेश्वर की सरपंच,रतवारा की मुखिया,कई जगहों की इंदिरा आवास सहायक,डॉक्टर,गायक, खिलाड़ी आदि शामिल थीं.
इन्हें किया गया सम्मानित:शिक्षिका विभा कुमारी,डॉ.अलका सिंह,रंजू देवी,ज्योति हेम्र्बम,चाँदनी कुमारी,टीटी खिलाड़ी पायल गुप्ता,सोनी राज,पूनम कुमारी,शोभा देवी,चंचल भारती,रुपम कुमारी,प्रिया राज,रियांसी गुप्ता,वंदना घोष,प्रज्ञा प्रसाद,एलोनी टिक्री,निधि कुमारी,कुंती देवी एवं मनीषा देवी.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...