Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

कुमारखंड प्रखंड कार्यालय परिसर में आवास सहायक के साथ मारपीट, तीन नामजद

*थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया मारपीट को लेकर दोनों पक्ष के आवेदन के आलोक में केस दर्ज कर समुचित कार्यवाही की जा रही है

- Sponsored -

मो० मुजाहिद आलम@कुमारखंड,मधेपुरा

कुमारखंड थाना क्षेत्र के सिहपुर गढ़िया पंचायत के आवास सहायक के साथ हुए मारपीट को लेकर दोनों ओर से तीन नामजद व्यक्ति पर कुमारखंड थाना में केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

विज्ञापन

विज्ञापन

सिहपुर गढ़िया पंचायत के इन्दिरा आवास सहायक सुमन कुमार ने कुमारखंड थाना में आवेदन देकर आरोप लगाया है कि प्रखंड कार्यालय परिसर में बुधवार को कार्यालय के कार्य से उपस्थित था। उसी दौरान सिंहपुर गढ़िया वार्ड नंबर 2 निवासी पिंटू कुमार, मुन्ना कुमार मेरे पास आया और अपने पंचायत के सिंहपुर गढ़िया के आवास के संबंध में बताया कि मेरा नाम क्यों हटाया गया है। इसी पर हम जब तक कुछ बोलते पिंटू कुमार मेरे साथ अभद्र व्यवहार करते हुए सरकारी कार्यों में व्यवधान डालते हुए गाली गलौज देने लगा और मुन्ना कुमार मेरा हाथ पकड़ लिया और पिंटू कुमार लात मुक्का से मारपीट कर मुझे जख्मी कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया है कि कार्यालय से घसीटते हुए प्रखंड परिसर में ले आया और परिसर में जमीन पर गिरा कर गला दबाते हुए जान से मारने की धमकी भी देने लगा। उसी दौरान उपस्थित कर्मी को आते देख दोनों व्यक्ति भागने लगा भागने के क्रम में मेरा पिट्ठू बैग और आवास योजना से संबंधित कागजात तथा अभिलेख जांच प्रतिवेदन प्रथम और द्वितीय किस्त एवं 12 सौ रुपया मुन्ना कुमार बैग सहित लेकर भाग गया।

 दूसरे पक्ष के पिंटू कुमार ने बताया मेरा नाम प्रधानमंत्री आवास योजना 2022 के प्रतीक्षा सूची में आया है।कई माह से आवास सहायक से आवास को लेकर पूछताछ करते रहे। जब प्रखंड गए तो उसी दौरान प्रखंड कार्यालय परिसर में आवास सहायक मिला।आवास के बारे में पूछताछ करने लगे तो आवास सहायक काफी गुस्से में आकर बोला तुम्हारा नाम सूची से हटा दिया गया। इसी बात को लेकर गाली गलौज करते हुए धक्का मुक्की करते हुए मारपीट करने लगे । मेरे सर्ट के जेब से आवास सहायक एक हजार रुपया निकाल लिया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया मारपीट को लेकर दोनों पक्ष के आवेदन के आलोक में केस दर्ज कर समुचित कार्यवाही की जा रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...