Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

अररिया : हत्या के प्रयास मामले में पलासी पुलिस ने तीन अभियुक्त को किया गिरफ्तार,भेजा जेल

पुर्व से चल रहे विवाद को लेकर चाचा ने जान मारने की नीयत से भतीजा सहित तीन लोगों को दबिया से काट कर किया था घायल

- Sponsored -

अररिया/ ज़िले के पलासी थाना क्षेत्र के चहटपुर पंचायत अंतर्गत धनगमा में मंगलवार को पूर्व से चले आ रहे विवाद को लेकर चाचा ने जान मारने की नियत से दबिया से भतीजा पर प्रहार कर दिया। इस दौरान युवक के सर पर दबिया मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। हल्ला सुनकर युवक की मां और बहन बचाने पहुंची इस दौरान चाचा और उसके परिवार वालों ने मिलकर सभी के साथ जमकर मारपीट की और दबिया, फरसा, तलवार से सभी को काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायलों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग जमा हुए जिस के बाद घायलों को इलाज के लिए पलासी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक के द्वारा सभी घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर पूर्णिया रेफर कर दिया गया।

विज्ञापन

विज्ञापन

परिजन सभी घायलों को लेकर पूर्णिया पहुंचे जहां पर घायलों का इलाज चल रहा है। घायलों में पलासी थाना क्षेत्र के धनगमा निवासी मतीन अहमद के पुत्र अफसार आलम, पुत्री सानिया मिर्जा और उनकी पत्नी गुलशन आरा शामिल है। सभी घायल का इलाज पूर्णिया से निजी नर्सिंग होम में चल रहा है, जहां पर चिकित्सकों ने घायल की स्थिति गंभीर बताई है।

इस मामले को लेकर घायल परिजनों के द्वारा पलासी थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई। इस मामले में पलासी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी अभियान चलाया और 3 महिला अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मुख्य अभियुक्त मननान अहमद अभी फरार चल रहा है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...