Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सुपौल पुलिस ने पाई बड़ी सफलता, लुटी हुई बाईक एवं हथियार के साथ पाँच अपराधी गिरफ्तार

- Sponsored -

सुपौल से बाबुल कुमार की रिपोर्ट…

सुपौल जिले की पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है।पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर लूटी हुई बाईक को बरामद कर लिया है साथ ही पांच अपराधी को भी पुलिस सलाखों के पीछे धकेल दी है।

विज्ञापन

विज्ञापन

दअरसल पिछले 11 फरवरी को त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र में दो लूट की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया था, इस तरह की अपराधिक घटना सुपौल पुलिस के लिये चुनौती बना हुआ था। पहली घटना त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लछमिनिया में अपराधियों ने गोली मारकर बाईक सवार से बाईक औऱ मोबाइल छिन ली थी, उसी छीनी हुई मोबाइल के टावर लोकेसन के आधार पर सुपौल जिला मुख्यालय स्थित गजना चौक से पुलिस ने दो अपराधियों को धर दबोचा। गिरफ्तार दोनो अपराधियों के निशानदेही पर दूसरे लूट कांड का भी उद्भेदन करने का पुलिस ने दावा किया है। इस उद्भेदन के दौरान पुलिस ने 5 अपराधियों , तीन लूटी हुयी बाईक, एक लोडेड देशी पिस्टल और दो जिन्दा कारतूस बरामद किया है।

पूरे मामले में सुपौल SDPO विद्यासागर ने सदर थाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बतलाया कि SDPO त्रिवेणीगंज गणपति ठाकुर के नेतृत्व में गठित टीम ने यह उपलब्धि हाँसिल की है । उपलब्धि को हासिल करने में सुपौल अनुमंडल पुलिस के सहयोग से(1) शंकर यादव, (2) सुभाष यादव,(3)सुनील यादव (4) मो0 क़ादिर उर्फ छोटका, (5) संतोष यादव , बलवा,वार्ड नं0 08,सुपौल, को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा हैं।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...