Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

एक वर्ष बाद शिवगंगा घाट पर सीढ़ी बनाने का कार्य हुआ शुरू

- Sponsored -

सुशांत कुमार । सिंहेश्वर,मधेपुरा.

बिहार के देवघर बाबा मंदिर के शिवगंगा घाट पर पूरब साइड से सिढ़ियों का निर्माण कार्य रविवार से शुरू कर दिया गया है. सिंहेश्वर को विश्व स्तर पर लाने के लिये लगातार कई योजनाओं को पुरा भी किया जा चुका है. इसी क्रम में शिवगंगा घाट के पुरब साइड में लगभग 95 लाख रूपये से सिढ़ीओं का निर्माण किया जाना था जिसे रविवार से शुरू कर दिया गया है हालांकि पूजा- अर्चना के लिये आये मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने एक वर्ष पूर्व ही शिवगंगा घाट के पूरब साइड में सिढ़ीयों का निर्माण करवाने के लिये कहा था जिसके नौ महीने बाद 17 अक्टुबर को डीएम मो सोहैल, पूर्व डीडीसी मिथलेश कुमार, बीडीओ अजीत कुमार व सीओ कृष्ण कुमार सिंह के मौजूदगी मंे भूमि पुजन किया गया था. भुमि पुजन के बाद तीन महीने बाद कार्य को शुरू कर दिया है. इस योजना को मई 2018 में पूर्ण किया जाना है. योजना के पहले चरण में पुराने रेलिंग को जेसीबी मश्ीन से तोड़ा जा रहा है.

मुख्यमंत्री आगमन की सुगबुगाहट के कारण कार्य को दिया जा रहा है अंजाम-

विज्ञापन

विज्ञापन

मुख्यमंत्री के 4 जनवरी के संभावित आगमन की सुगबुगाहट के कारण जिला के वरीय पदाधिकारी लगातार सभी अधूरें योजनाओं को पुरा करने के दिशा में कार्य करवा रही है. जबकि कई नई योजनाओं को भी अंजाम तक पहुंचाया जा रहा है. इसी बीच शिवगंगा घाट के पुरब साइड में भूमि पुजन के बाद संवेदक ने मुरकर तीन महिने तक देखा तक नही. जिससे सहज ही अंजादा लगाया जा सकता है कि अगर मुख्यमंत्री आगमन न होता तो और कई महीने तक कार्य को शुरू भी नही किया जाता.

डीएम ने लगायी थी क्लास-

डीएम मो सोहैल ने मवेशी हाट स्थल निरीक्षण के दिन ही शिगंगा घाट के निर्माण के बारें में जानकारी ली थी .बताया गया था कि अबतक उस दिशा में किसी प्रकार कार्य नही किया गया है जिसपर डीएम ने दुरभाष पर ही संवेदक ने निर्माण कार्य शुरू नही करने का कारण पुछा एवं अविलंब कार्य शुरू करने को कहा था. वहीं डीएम ने जल्द ही लगभग साढ़े तीन करोड़ की लागत से धर्मशाला निर्माण की भी बात कही थी.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...