Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सहरसा के संबद्ध डिग्री महाविद्यालय महासंघ जिला इकाई नोटा का करेंगे प्रयोग

- Sponsored -

सुभाष चन्द्र झा
कोसी टाइम्स@सहरसा
राज्य संबद्ध डिग्री महाविद्यालय शिक्षक शिक्षकेतर कर्मचारी महासंघ जिला इकाई की बैठक शनिवार को आयोजित की गयी. बैठक में विगत 35 वर्षों से वित्त रहित शिक्षक एवं शिक्षकेतर कर्मचारियों की समस्याओं को नजरअंदाज को लेकर विचार विमर्श किया गया. बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि लोकसभा चुनाव के लिए व्यापक स्तर पर नोटा का प्रयोग संबद्ध महाविद्यालय शिक्षक व शिक्षकेतर कर्मचारी अपने परिवार के साथ नोटा का प्रयोग करेंगे.

विज्ञापन

विज्ञापन

बैठक की अध्यक्षता करते जिलाध्यक्ष मो समीउल्ला ने कहा कि संबद्ध डिग्री महाविद्यालय की समस्याओं को सभी पार्टी ने नजर अंदाज किया है जो दुखद है. उच्च शिक्षा व्यवस्था के गुणवत्ता के लिए यह घातक सिद्ध हो रहा है. उन्होंने कहा कि वेतनमान के संदर्भ में राज्य सरकार का कोई व्यापक दृष्टिकोण नहीं है. डिग्री महाविद्यालय के शिक्षक एवं शिक्षकेतर कर्मचारी राज्य सरकार के गलत शिक्षा नीति का कोपभाजन होकर दैनीय जीवन जीने को मजबूर है.

बैठक में अनिल ठाकुर, मनोज कुमार खांं विभा कुमारी, प्रो नूतन कुमारी, प्रो मीनू वर्मा, प्रो भारती कुमारी, प्रो मिथिलेश झा, प्रो पीके मिश्रा, प्रो दीपक कुमार सिंह, प्रो अजीत कुमार झा, प्रो संतोष कुमार झा, प्रो सुमन कुमार झा, प्रो लोकेश चन्द्र खां, ललित नारायण मिश्र, हरिनारायण खां सहित अन्य शामिल थे.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...