Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

रामनवमी को लेकर चौसा थाना में शांति समिति की बैठक आयोजित

थानाध्यक्ष किशोर कुमार ने कहा शांति पूर्ण व्यवस्था कायम रखने में पुलिस का मदद करे

- Sponsored -

चौसा,मधेपुरा/ शनिवार को चौसा थाना परिसर मे रामनवमी को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गयी। बैठक की अध्यक्षता करते हुए थानाध्यक्ष किशोर कुमार ने कहा कि रामनवमी के दिन जगह जगह पर दंडाधिकारी के साथ पुलिस बल की तैनाती की गयी है। इस दौरान कोई भी व्यक्ति किसी भी प्रकार की गड़बड़ी करते हुए पकड़े गए तो कड़ी कार्रवाई की जायेगी तथा खासकर बाइकर्स गेंग पर पुलिस की सतत निगरानी है उसे किसी भी कीमत पर नही बख्सा जायेगा।

विज्ञापन

विज्ञापन

रामनवमी के दौरान सभी लोग श्रधा भाव के साथ पूजा पाठ करे और कोई भी ऐसा काम नही करे जिससे कि आपसी भाईचारा को किसी भी प्रकार की ठेस न पहुंचे। अगर इस तरह अगर कोई कर भी रहा है तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दे और शांति पूर्ण व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस का मदद करे। बैठक के दौरान उन्होंने उपस्थित लोगों से कई मुद्दों पर पर भी विचार विमर्श किये।

इस दौरान प्रमुख प्रतिनिधि मिथिलेश यादव, पूर्व मुखिया सूर्य कुमार पटवे, श्रवण कुमार पासवान, मुखिया प्रेमचंद कुमार, मुखिया प्रतिनिधि इमदाद आलम, नीरज सिंह, दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष अनिल मुनका, कुंदन बंटी, अबूसलेह सिद्धकी, संतोष पासवान, ग्रामीण पुलिस मृत्युंजय कुमार, मनोज पासवान, बेनगो पासवान,आशीष कुमार डॉन, अमित कुमार जॉन ,मोहम्मद अंसार आलम मोहम्मद नौशाद आलम आदि मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...