Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सांसद पप्पू यादव और विधायक प्रो.चंद्रशेखर में छिड़ा जंग

- Sponsored -

प्रशांत कुमार

सांसद पप्पू यादव को प्रोटोकोल की जानकारी नहीं है .मैं दो वर्ष पहले सांसद पप्पू यादव को कहा था कि कोसी से बाहर कर दूंगा अब जब तक सांसद को कोसी से बाहर नहीं कर दिया तो चैन नहीं लूंगा.  सांसद पप्पू मुंगेरी लाल के हसीं सपना देख रहे हैं. उक्त बाते शनिवार को पूर्व मंत्री सह मधेपुरा सदर विधायक प्रो.चंद्रशेखर ने कहा .

विज्ञापन

विज्ञापन

असल में विधायक जी सांसद पर इस वजह से बरस रहे थे कि पिछले दिनों सांसद ने प्रेस वार्ता में मधेपुरा साहुगढ़ के जर्जर सड़क को शिलान्यास कर जीर्णोधार की बात कहे थे .इस बात को जान विधायक भड़क गये और कहा सांसद पप्पू यादव को इतना तक जानकारी  नहीं है कि किस योजना का शिलान्यास करना है किस योजन का शिलान्यास नहीं करना है. उन्होंने कहा पप्पू यादव का बश चले तो वो देश पर कब्जा करने का योजना बना ले.अपने पैर  के नीचे जमीन  कितना है इसका एहसास उनको नही है.

उन्होंने कहा कोसी के विकास कराने का श्रेय मधेपुरा में आदरणीय नेता लालू प्रसाद यादव और मंडल नायक शरद यादव तथा तत्कालीन सांसद दिनेश यादव जी जाता है.मधेपुरा में  लालू प्रसाद जी  ने रेल इंजन कारखाना,स्लीपर फेक्ट्री  , विश्वविद्यालय, स्टेडियम अदि से विकास का जाल बिछाया है .उन्होने कहा सांसद पप्पू यादव अपना संतुलन भी खो चुके हैं. उन्हें इतना तक पता नहीं है कि किस योजना का शिलान्यास करना है किस योजन का शिलान्यास नहीं करना है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...