Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

शांतिपूर्ण तरीके से भव्य शोभायात्रा निकाले जाने को लेकर बैठक आयोजित

- Sponsored -

चौसा,मधेपुरा/ प्रति वर्ष की तरह इस वर्ष भी बसंती चैत्र नवरात्र सुव्यवस्थित ढंग से सम्पन्न हो सके,इसके लिये आज गुरुवार को चौसा प्रखंड मुख्यालय स्थित मां दुर्गा मंदिर चौसा परिसर में स्थानीय लोगों की बैठक आयोजित की गई।जिसकी अध्यक्षता गोपाल साह ने की।

बैठक में पर्व की तैयारियों से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। जिससे कि पर्व सुचारू रूप से संपन्न हो सके। विशिष्टजनों ने चैत्र नवरात्र के संबंध मे अनेक महत्वपूर्ण सुझाव दिये और आय -व्यय पर भी चर्चा की गई।सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि अष्टमी के दिन शांतिपूर्ण तरीके से भव्य शोभायात्रा निकाली जाय।जो चौसा के क्रीड़ा मैदान से शुरू होकर चौसा प्रखंड की प्रमुख सड़को का भ्रमण करते हुए पुनः चौसा में ही आकर सम्पन्न हो।

विज्ञापन

विज्ञापन


राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के खण्ड कार्यवाह गोपाल साह,रवि पटवारी ने कहा कि पिछले 2 वर्ष से कोरोना संक्रमण के कारण चौसा में नवरात्रि के दौरान किसी भी प्रकार के कोई भी बड़े धार्मिक आयोजन संपन्न नहीं हो पाए थे, लेकिन वर्तमान में संक्रमण को लेकर स्थिति सामान्य है। ऐसी स्थिति में समस्त श्रद्धालुओं में नवरात्रि को लेकर काफी उत्साह और उमंग देखा जा रहा है।

बैठक में भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष अरुण कुमार मंडल,युवा साहित्यकार संजय कुमार सुमन, मुकेश मंडल, चंदन कुमार पोद्दार, मोरसंडा मुखिया शेखर पासवान, चिरौरी मुखिया प्रेमचंद कुमार,राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के खण्ड कार्यवाह गोपाल साह,चंदन कुमार मंडल रवि कुमार मिस्त्री,मनीष कुमार, पवन कुमार, धीरज कुमार मेहता, पंकज कुमार सिंह,बजरंग दल के प्रखंड अध्यक्ष मुकेश मंडल, अजय कुमार भारती,विश्व हिंदू परिषद के प्रखंड अध्यक्ष अमर ज्योति कुमार,धर्मदेव कुमार मेहता,हिंदू युवा वाहिनी के प्रखंड महेश कुमार मुरारी, विपिन भगत, दिलीप कुमार समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...