Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

फेसबुक पर हथियार लहराते फोटो डाल कर मारा डायलॉग,अब होगी कार्रवाई

- Sponsored -

निरंजन कुमार

शंकरपुर ,मधेपुरा.

भाई कहने का हक़ आज भी मैंने दोस्तों को दिया है वर्ना दुश्मन हमे आज भी बाप के नाम से जानते है .ये डायलोग मधेपुरा जिले के शंकरपुर के मनीष कुमार ने अपने फेसबुक वाल पर एक देशी कट्टा के साथ वाले फोटो में चस्पा रखा है.वो पुलिस प्रशासन से इस कदर बेख़ौफ़ है कि अवैध देशी हथियार खुले आम लहरा रहा है और एक बड़े सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर डाल रखा है.

विज्ञापन

विज्ञापन

थाना क्षेत्र में पिछले कुछ महीनों में दर्जनों युवाओ के द्वारा अवैध हथियारों का प्रदर्शन शोसल मीडिया पर किया जाना जारी है लेकिन स्थानीय प्रशासन के सुस्त रवैये के कारण दिन प्रतिदिन हथियारों का प्रदर्शन होना आम बात बनते जा रहा है जबकि थाना क्षेत्र में पिछले कुछ महीनों में कई हत्या,लूट और गोली कांड की घटना घटित हो चुकी है जिसका अबतक उद्भेदन नही हो सका है.

ताजा मामला थाना क्षेत्र के परसा पंचायत के वार्ड नंबर 2 जीतपुर निवासी हरिनंदन यादव के पुत्र मनीष कुमार व पांचू यादव के पुत्र गुलशन कुमार के द्वारा हाथ मे देशी कट्टा लेकर फोटो शूट कर शोसल मीडिया पर डाल दिया गया है जो बड़ी तेजी से वायरल भी हो रहा है .फोटो को कई लोगो ने पुलिस अधीक्षक मधेपुरा और शंकरपुर थाना अध्यक्ष सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी को भेजकर ऐसे लोगो के ऊपर करवाई की मांग किया है .

वायरल फोटो पर पुलिस नही करती करवाई,लोगो मे हो रही है तरह तरह की चर्चा
शोसल  मीडिया पर इस तरह के फोटो पोस्ट होने के बाद लोगो मे तरह तरह की चर्चा होना आम बात बन जाती है. लोगो ने बताया कि पुलिस भले ही शोसल मीडिया पर पैनी नजर रखने की बात करती रहती है लेकिन इन दिनों युवा मुख्य मार्ग से भटक रहे है जिस वजह से आये दिन आपराधिक गतिविधि में इजाफा हो रहा है .पुलिस को समय रहते ऐसे मामले में तत्काल पहचान कर करवाई करना चाहिए लेकिन स्थानीय पुलिस को मामले संज्ञान में आने के बाद भी पुलिस कुम्भकर्णी नींद सोई रहती है .

वहीँ जब इस सम्बन्ध में जिले के पुलिस अधीक्षक से बात किया गया तो उन्होंने बताया कि मामला जानकारी में कोसी टाइम्स के माध्यम से आया है.इस तरह का हथियार प्रदर्शन अवैध है ,कानून किसी भी इन्सान को इस तरह के कुकृत्य करने का इजाजत नही देता है .जिले में कानून से इतर कोई भी कार्य बर्दाश्त नही किया जायेगा . तस्वीर की जाँच करवाकर कार्रवाई की जाएगी.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...