Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा : दबंगों ने महिला को बंधक बनाकर पीटा और किया छेड़खानी

- Sponsored -

निरंजन कुमार

शंकरपुर,मधेपुरा.

 

विज्ञापन

विज्ञापन

प्रखंड क्षेत्र के मोरा झरकहा पंचायत के वार्ड नं 2 बरारही टोला में दबंग व्यक्तियों के द्वारा जबरन एक महिला को बंधक बनाकर मारपीट कर रखने का मामला प्रकाश में आया है ।प्राप्त जानकारी अनुसार बरारहि गॉव के राजो यादव ने अपने   पुत्र बधू  को घर से भगाने  का आरोप लगाते हुए गॉव के ही बिनोद यादव की पत्नी बिंदी देवी को सोमबार को दिन के करीब 10 बजे घर से जबरन पकड़ राजो यादव अपने घर ले आया और महिला को बांध कर पत्रबधु को भगाने के आरोप में मारपीट के साथ साथ सामूहिक रूप से छेड़खानी का भी प्रयास करने लगा जिसमे महिला  मदद की गुहार लगाती रही लेकिन किसी को महिला के प्रति दया नही आ रहा था ।

महिला को बंधक बनाए जाने की सूचना किसी ने थाना को किया। सूचना मिलते ही प्रभारी थाना अध्यक्ष रामबिलास रमन व एस आई सुमंत सिंह ने बरारहि गॉव पहुचकर राजो यादव के घर से बंधक मुक्त कर पुलिस अभिरक्षा में थाना लाया गया । इस बाबत पीड़िता बिंदी देवी ने थाने में बताया कि राजो यादव अपने पुत्रबधू को सोमबार की सुबह में घर से भगा लेने का आरोप लगाते हुए दिन के करीब 10 बजे मेरे घर पहुचा उस समय मे अपने घर मे सोई हुई थी कि अचानक राजो यादव ने मेरा बाल पकड़ कर घर से खींच कर मारपीट करने लगा ।इतने में प्रदीप यादव,ललन कुमार,संदीप कुमार, राजेन यादव सहित कई अन्य व्यक्ति लाठी डंडा से पहुचकर मारपीट करते हुए खीचते हुए अपने यहाँ ले जाकर आंगन में घर के खुटे से बांध कर मारपीट के साथ अंदरूनी अंगों से गलत हरकत करने लगा। जिसमे में पूर्ण रूप से बेनगन हो गया लेकिन उक्त सभी लोगो के द्वारा मेरे साथ तकरीबन 2:30 बजे तक मारपीट करते रहा पुलिस पहुचने की भनक मिलते ही सभी के द्वारा हाथ पांव खोल कर बैठाए रखा पुलिस ने मेरा जान बचाकर थाना लाया।

इस सम्बंध में प्रभारी थानाध्यक्ष रामबिलास रमन ने कहा कानून अपने हाथ मे लेने का अधिकार किसी को नही है ।  महिला को बांध कर मारपीट करने के साथ साथ छेड़खानी करने का प्रयास करने का आरोप महिला के द्वारा लगा कर आवेदन दिया गया है छानबीन कर उचित कार्यवाही किया जा रहा है ।
- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...