Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नशे में धुत्त कार ड्राइवर ने किया बच्चों को घायल

- Sponsored -

सौरभ कुमार
कोसी टाइम्स @ मधेपुरा.
शराब के नशे में धुत्त एक कार ड्राइवर ने आज न सिर्फ दो बच्चों की जिंदगी खतरे में डाल दी बल्कि उसकी करतूत ने जिला प्रशासन की नाक में भी दम कर दिया. कार ड्राइवर स्थानीय युवक को मुहल्ले के लोगों ने आक्रोश में रस्सी से बाँध कर पिटाई की और पुलिस तथा प्रशासन के अधिकारियों की एक न सुन रहे थे.
मिली जानकारी के अनुसार घटना करीब ढाई बजे के आसपास की है. मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र के वार्ड नं. 7 में मधेपुरा कॉलेज के पास पश्चिमी बाय पास पर एक कार हुंडई सैंट्रो जिंग (DL 4C R 7904) अनियंत्रित होकर एक बिजली के खम्भे में टकरा गई. खम्भे के पास बैठे मुहल्ले के ही दो बच्चे 12 वर्षीय कौशल कुमार तथा 10 वर्षीय कुमोद कुमार कार से बुरी तरह जख्मी हो गए, जिन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.
बता दें कि टक्कर इतनी जोड़दार थी कि बिजली का खम्भा टूटकर कार पर गिर गई और कार सामने से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कार चला रहे युवक को पकड़ लिया और रस्सी से बाँध कर धुनाई कर दी. युवक ने बताया कि उसका नाम मो० तौकीद है और वह नगर परिषद् क्षेत्र के वार्ड नं. 11 का रहने वाला है. युवक दिखने से नशे में लग रहा था. हालांकि उसने बताया कि वह पीछे बैठा था और चालक कार चला रहा था. दुर्घटना के बाद चालक भाग गया और चूंकि कार का मालिक वो है इसलिए वह यह सोचकर नहीं भागा कि उसे तीन लाख का धक्का लग जाता. पर कई प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि यही युवक नशे में धुत्त होकर कार चला रहा था.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...