Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

विरोध प्रदर्शन को सफल बनाने को लेकर एनएसयूआई मधेपुरा की बैठक आयोजित

मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ जनता के बीच संवाद चलाया जायेगा

- Sponsored -

मधेपुरा ब्यूरो/ एनएसयूआई जिला इकाई की बैठक जिलाध्यक्ष निशांत यादव के अध्यक्षता में आयोजित की गई । बैठक में आगामी सोमवार को मधेपुरा में विरोध प्रदर्शन को सफल बनाने की रणनीति पर चर्चा हुई ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए एनएसयूआई जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर ईडी द्वारा समन भेजा जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। मोदी सरकार देश के विपक्ष की आवाज को दबाना चाहती है । हमारे नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी जी ने हमेशा देश के जनता के हक, अधिकार और सरकार के तानाशाही के खिलाफ आवाज उठाते रहे है। जिससे मोदी सरकार कांग्रेस नेताओ से डरी हुई है और सीबीआई , ईडी को आगे कर कांग्रेस नेताओं को डराना चाहती है ।

विज्ञापन

विज्ञापन

जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि मोदी सरकार को इतिहास के पन्ने से सबक लेनी चाहिए । यह वही कांग्रेस है जो अंग्रेजो से लड़कर भारत को आजाद करवाया है । जिसे बिलायति तोपें न डरा सकी उसे मोदी सरकार की सीबीआई और ईडी क्या डराएगी । उन्होंने कहा की मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ जनता के बीच संवाद चलाया जायेगा और सरकार के तानाशाही के खिलाफ बड़े जनांदोलन की शुरुवात होगी ।

बैठक में मुख्यरूप से एनएसयूआई छात्रनेता जितेंद्र कुमार, नवीन कुमार, अमरेश कुमार, सोनू कुमार, प्रेम कुमार, राजेश कुमार, बाबुल कुमार, लालबहादुर कुमार, प्रभाष कुमार, मो. शमसाद, बिट्टू यादव, राहुल कुमार आदि उपस्थित थे ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...