Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मधेपुरा : आलमनगर में 20बर्षीय युवक की पीट पीट कर हत्या,शव को फेंका

- Sponsored -

ब्रजेश कुमार

कोसी टाइम्स@आलमनगर,मधेपुरा

रतवारा थाना क्षेत्र के गंगापुर कचहरी टोला के समीप पूल के नीचे एक 20 बर्षीय युवक की वेरहमी से पीट पीट कर हत्या कर शव को फेंक दिया।। शनिवार की सुबह जब स्थानीय ग्रामीण खेत घूमने गया इस दौरान एक अज्ञात युवक का शव देखा। जिसके बाद सेकड़ो की संख्या में स्थानीय ग्रामीण कचहरी टोला पुल के पास पहुंचा जहां पुल के नीचे एक 20 वर्षीय अज्ञात युवक का शव मिला।जिसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई।

विज्ञापन

विज्ञापन

सूचना मिलने के बाद रतवारा थानाध्यक्ष विजय पासवान,आलमनगर अंचलाधिकारी अभय कुमार सिन्हा घटनास्थल पर पहुंचकर शव कि शिनाख्त को लेकर आसपास के थाना एवं जनप्रतिनिधियों को इसकी सूचना दी। परंतु शव का शिनाख्त नहीं हो पाया। जिसके बाद तत्काल वाहन की व्यवस्था कर शव को सोनामुखी कैंप लाया गया। ग्रामीणों के द्वारा विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुप में फोटो डालने के बाद आलमनगर से पहुंचे लोगों के द्वारा मृतक युवक की पहचान आलमनगर दक्षिणी पंचायत के स्वर्गीय संतोष झा के 20 वर्षीय पुत्र अमित झा के रूप में किया गया।

इस बाबत मृतक के बड़े भाई ललित कुमार झा ने बताया कि हम लोगों का किसी से कोई दुश्मनी नहीं है फिर भी मेरे भाई को इस तरह पीट-पीटकर निर्मम हत्या करने के बाद शव को गायब करने के मकसद से घर से 10 किलोमीटर दूर गंगापुर पंचायत में फेंकने का काम किया गया है। वही उन्होंने बताया कि मेरे भाई को लगभग 9:30 बजे रात्रि में किसी का फोन आया था। तब तक हम लोग खाना भी खा चुके थे। खाना खा कर आराम करने के लिए जा रहा था तभी किसी साथी का फोन आया और वह घर से यह कह कर गया कि हम अभी 10 मिनट में आते हैं परंतु घर नहीं लौटा तो पुनः मेरी मां के द्वारा 10 मिनट के बाद कॉल करने के बाद मेरा भाई आधे घंटे में लौटने की बात बोला ।जिसके बाद उसके मोबाइल पर संपर्क नहीं हो पाया। सुबह तक जब घर वापस नहीं आया तो आसपास खोजबीन भी किया गया परंतु उसका पता नहीं चला। तभी ग्रामीणों के द्वारा पता चला कि एक युवक का शव गंगापुर कचहरी टोला के समीप देखा गया है। जिसे देखने के लिए पहुंचा तो मृतक युवक मेरा भाई अमित कुमार झा ही था ।

थाना अध्यक्ष विजय पासवान ने बताया कि मृतक युवक को शव देखने के बाद ऐसा प्रतीत होता है कि बेरहमी से पीटा गया है और पीट-पीटकर इसकी हत्या करने के बाद शव को गायब करने के ख्याल से रतवारा थाना क्षेत्र के गंगापुर कचहरी के टोला के समीप पूल के नीचे फेक दिया । शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण का पता चल पाएगा। परिजन के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी। पुलिस द्वारा वैज्ञानिक तरीके से जांच आरंभ कर दी गई

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...