Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

पप्पू के घर पहरे पर पुलिस बल…राजभवन मार्च पर संशय के बादल

- Sponsored -

चंचल कुमार
कोसी टाइम्स @ पटना.
आज शाम चार बजे बाढ़ अपहरण व पुटुस यादव हत्याकांड में जदयू के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की गिरफ्तारी के बाद मधेपुरा सांसद पप्पू यादव की अगुवाई में होनेवाला राजभवन मार्च संशय में पड़ता हुआ दिखाई पड़ रहा है.हालांकि उनकी तरफ से इसकी पूरी तैयारी कर ली गयी है. वे आज शाम चार बजे राजभवन मार्च करनेवाले हैं. वही इस मार्च को रोकने के लिए प्रशासन ने भी कमर कस ली है. हालांकि अभी तक पुलिस ने इस बात की पुष्टि आधिकारिक तौर पर नहीं की है.

आयकर गोलंबर से आरंभ होगा मार्च : पप्पू यादव शुक्रवार को बाढ़ में रैली करने वाले थे, जिसकी अनुमति पुलिस-प्रशासन ने नहीं दी थी. इसे लोकतंत्र की हत्या व सरकार की मनमानी बताते हुए उन्होंने शनिवार को राजभवन मार्च का ऐलान कर दिया था. मार्च आयकर गोलंबर से शुरू होकर राजभवन तक जाएगा. वहां पप्पू यादव राज्यपाल केसी त्रिपाठी को ज्ञापन सौंपेंगे.

विज्ञापन

विज्ञापन

बिहार सरकार पर जबरन घेराबंदी का आरोप : पप्पू यादव के घर और कार्यालय पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. पप्पू यादव ने इसपर कहा है कि सरकार उनकी जबरन घेराबंदी कर रही है. उन्होंने कहा कि उन्हें फंसाने की साजिश की जा रही है. उनकी हत्या भी कराई जा सकती है.

पटना एयरपोर्ट पर पप्पू से पुलिस की पूछताछ : दिल्ली से पटना पहुंचने पर पप्पू को एयरपोर्ट पर पुलिस ने उन्हें बाढ़ में तनावपूर्ण माहौल के मद्देनजर वहां नहीं जाने को कहा, बाढ़ न जाने के आश्वासन पर पप्पू यादव को एयरपोर्ट से बाहर आने दिया गया.उधर पप्पू ने कहा कि अब वे एक सप्ताह बाद बाढ़ में पदयात्रा करेंगे. अनंत सिंह की गिरफ्तारी के बाद पप्पू यादव ने बाढ़ में रैली करने की बात कही थी.अब शाम के बाद ही पता चल पायेगा कि सरकार और पप्पू का टकराव किस मोड़ पर पहुंचता है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...