Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

चौसा में शिक्षक -अभिभावक गोष्ठी सह विदाई समारोह का आयोजन

- Sponsored -

चौसा,मधेपुरा/ विकास प्रकृति की सतत व क्रमिक प्रक्रिया है। इसी सिद्धांत के वशीभूत विद्यार्थी भी एक कक्षा से दूसरी कक्षा में प्रोन्नत होते हैं । जिस प्रकार से प्रकृतिक आगे बढ़ने के लिए सदैव क्रियाशील रहती है उसी तरह विद्यार्थियों को भी सफलता के लिए प्रयत्नशील रहना चाहिए। उक्त बातें महादेव लाल मध्य विद्यालय चौसा की प्रभारी प्रधानाध्यापिका मंजू कुमारी ने कही । वे गुरूवार को आठवीं कक्षा के लिए आयोजित शिक्षक -अभिभावक गोष्ठी सह विदाई समारोह को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि विद्यालय में आठवीं कक्षा के छात्रों का आज अंतिम दिन है। सभी बच्चे सदैव सफल हों यही कामना है।

विज्ञापन

विज्ञापन

शिक्षक यहिया सिद्दीकी व भालचंद्र मंडल ने कहा कि छात्रों नियमित रूप से स्वाध्याय करना चाहिए। उन्होंनें कहा कि हर अभिभावक को बच्चों समय देना चाहिए तभी बच्चों का संपूर्ण विकास संभव है। ज्ञातव्य है कि विभागीय निदेशानुसार शैक्षणिक सत्र के अंतिम दिन शिक्षक अभिभावक गोष्ठी में अभिभावकों को बच्चों की प्रगति से अवगत कराया गया। बाद में एक विदाई समारोह आयोजित कर बच्चों को स्थानांतरण प्रमाण पत्र प्रदान किया गया।

मौके पर शिक्षक यहिया सिद्दीकी ,भालचंद्र मंडल , शमशाद नदाफ,मंजर इमाम,राजेश कुमार,फैयाज अहमद,शिक्षिका रीणा कुमारी ,श्वेता कुमारी ,नुजहत प्रवीन,अभिभावक फखरूद्दीन ,अरूण चौरसिया ,हरिओम चौरसिया , कमरून खातून सहित छात्रगण उपस्थित थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...