Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

मधेपुरा: जमीन विवाद को लेकर भागीपुर मे हुए मारपीट में एक व्यक्ति की मौत

- Sponsored -

ब्रजेश कुमार

कोसी टाइम्स@आलमनगर,मधेपुरा
आलमनगर थाना क्षेत्र के भागीपुर गांव में विगत 16 जून को रास्ता विवाद को लेकर हुए जमकर मारपीट में मां पुत्र गंभीर रूप से घायल होने के मामले मे गंभीर रूप से जख्मी भागीपुर पंचायत के वार्ड नंबर 5 निवासी रामचंद्र मेहता का 20 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार की मौत पटना में इलाज के दौरान हो गया।जिसके बाद मृतक के परिजनों के द्वारा मृतक का शव आलमनगर थाना क्षेत्र के भागीपुर गांव लाया गया। मृतक युवक का शव पहुंचते ही पूरे गांव में मातम छा गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।

विज्ञापन

विज्ञापन

इस बाबत मृतक के पिता रामचंद्र मेहता ने बताया कि मेरे और मेरे भाई के बीच रास्ता को लेकर 15 तारीख को विवाद आरंभ हुआ था।जिसको लेकर मैंने थाना में भी आवेदन दिया था परंतु स्थानीय ग्रामीणों एवं जनप्रतिनिधियों के द्वारा पंचायत कर मामला सुलझाने की बात कही गई।जिस पर 16 तारीख को मेरे घर पर ही पंचायत रखा गया। जिसमें पंचायत में कई जनप्रतिनिधि मौजूद थे। इसी दौरान मेरे परिवार के ही हिस्सेदार नीतीश कुमार मेहता ,मुकेश कुमार मेहता, कैलाश मेहता एवं अवधेश मेहता के द्वारा अचानक लोहे की सरिया लेकर मारपीट आरंभ कर दिया। मारपीट के दौरान मेरे पुत्र के सर पर जोरदार लोहे की सरिया से वार कर दिया। जिससे मेरा पुत्र जमीन पर गिर गया। स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से घायल पुत्र एवं पत्नी को आलमनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां से बेहतर इलाज के लिए मेरे पुत्र को मधेपुरा रेफर कर दिया गया। मधेपुरा पहुंचने के बाद वहां के चिकित्सकों के द्वारा भी स्थिति चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया।जहां पटना में इलाज के दौरान 17 तारीख की संध्या को मेरे पुत्र की मौत हो गया ।

गंभीर रूप से जख्मी सौरभ कुमार की मौत की सूचना मिलते ही आलमनगर थाना अध्यक्ष उदय कुमार के द्वारा तत्काल स्थल पर पुलिस पदाधिकारी रविंद्र राय एवं पुलिस बल को भेजकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया। इस बाबत थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि मृतक युवक सौरव कुमार का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।इससे पूर्व ही मारपीट की मुकदमा सभी आरोपियों के खिलाफ किया गया था। जिसे अब हत्या के केस में तब्दील कर दिया जाएगा और इस हत्या में शामिल सभी आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा वही अपने गांव के होनहार युवा की मौत की खबर सुनकर पूरे गांव में मातम छा गया है और लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...