Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

चार दिवसीय राजकीय मेला हुआ विधिवत उद्घाटन, पड़ोसी देश से भी पहुंचे श्रद्धालु

पचरासी मेला के उद्घाटन में नही आये मंत्री, श्रद्धालुओं में दिखा घोर निराशा

- Sponsored -

मधेपुरा/ जिले के चौसा प्रखंड के पचरासी स्थल में आयोजित लोक देवता बाबा विशु राउत का चार दिवसीय राजकीय मेला का आज विधिवत उद्घाटन सिंहेश्वर विधायक सह शून्यकाल समिति के सभापति चंद्रहास चौपाल, अनुमंडल पदाधिकारी राजीव रंजन कुमार सिन्हा, अपर अनुमंडल पदाधिकारी संजीव तिवारी, डीएसपी सतीश कुमार , अपर निर्वाची पदाधिकारी अजित कुमार ने संयुक्त रूप से दीपप्रज्वलित कर किया। श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुए विधायक चंद्रहास चौपाल ने कहा कि इस युग मे लोक गायन,लोक देवता विलुप्त होते जा रहे हैं लेकिन बाबा विशुराउत मन्दिर में इसका गायन आज भी सुनने को मिलता है। स्थानीय विधायक नरेंद्र नारायण यादव से मिलकर जल्द ही बाबा विशुराउत मंदिर को पर्यटक स्थल का निर्माण करवाने का मांग करूँगा।


एसडीओ राजीव रंजन कुमार सिन्हा ने कहा कि बाबा विशुराउत का यह धाम किसी पहचान की मोहताज नही है।यहां देश के विभिन्न राज्यों व पड़ोसी देश से भी श्रद्धालु आकर बाबा को दूध अर्पण कर अपने मनोकामना को पूर्ण करते है। उन्होंने कहा कि बाढ़ से ग्रस्त इलाका होने के बावजूद इस क्षेत्र में बाबा विशुराउत का मंदिर अवस्थित है।यह पचरासी स्थल विश्व के पर्यटन स्थल वाले मानचित्र पर अंकित हो सके इसके लिए सभी को मिलकर प्रयास करने की जरूरत है।

विज्ञापन

विज्ञापन

डीएसपी सतीश कुमार ने कहा कि भीड़ को देखने से ही पता चलता है कि बाबा विशुराउत के प्रति लोगों में कितनी श्रद्धा है।मेला में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस प्रशासन का सहयोग करें किसी भी प्रकार की गड़बड़ी करने पर उनसे बिना उलझे कंट्रोल रूम को जानाकरी दे।

मौके पर अंचल अधिकारी राकेश सिंह, पुरैनी सीओ किशुन राय, थाना अध्यक्ष किशोर कुमार, पूर्व विधायक प्रत्याशी ई नवीन निषाद, प्रमुख प्रतिनिधि मिथिलेश यादव, रामदेव सिंह, सुशील यादव, कैलाश यादव, सुमन यादव,पूर्व मुखिया संतोष साह, शशि यादव उपेन्द्र यादव समेत अन्य मेला कमिटी के सदस्य मौजूद थे।

मालूम हो कि बाबा विशु राउत मेले का उद्घाटन जल संसाधन, सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के मंत्री संजय कुमार झा को करना था।साथ ही इस मौके पर राज्य के राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय,मधेपुरा के सांसद दिनेश चंद्र यादव, क्षेत्रीय विधायक नरेंद्र नारायण यादव, बिहारीगंज के विधायक निरंजन कुमार मेहता, मधेपुरा के विधायक प्रोफेसर चंद्र शेखर को भी शिरकत करना था लेकिन इन नेताओं के आगमन नहीं होने पर श्रद्धालुओं में घोर निराशा देखा गया। अधिकारी द्वारा मंत्री के नहीं आने का कोई कारण भी नहीं बताया गया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...