Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

पूर्व विधायक किशोर कुमार ने निर्दलीय प्रत्‍याशी के रूप में भरा नामांकन, कहा : चुनाव मैं नहीं सहरसा की जनता लड़ेगी

- Sponsored -

सहरसा/ सहरसा विधानसभा क्षेत्र – 75 से आज पूर्व विधायक किशोर कुमार ने अपना नामांकन निर्दलीय प्रत्‍याशी के रूप में भर दिया है। इससे पहले वे तिरंगा चौक स्थित अपने आवास से हजारों समर्थकों के साथ निकले और पंचवटी चौक, गंगजला चौक, थाना चौक, वीर कुवंर सिंह चौक होते हुए संजय पार्क पर जमा हुए। यहां से उन्‍होंने कुछ साथी के साथ अपना नामांकन भरा।

विज्ञापन

विज्ञापन

इसके बाद उन्‍होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि सदैव मैंने जनता के आदेश का पालन किया है और आगे भी करता रहूंगा, बांकी जनता के हवाले। चुनाव भी जनता ही लड़ेगी। मैंने सहरसा के विकास के लिए संकल्प लिया है। किशोर कुमार ने कहा कि देश के विकास के लिए जिस तरह प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी नवरात्र कर रहे हैं, उसी तरह मैं भी सहरसा के विकास के लिए नवरात्र कर रहा हूं।

उन्‍होंने जनता से समर्थन स्‍वरूप आशीर्वाद मांगते हुए कहा कि आज के दिन सभी लोग नामांकन कर चुनाव क्षेत्र में जाने को तैयार हैं। सभी के पास तमाम प्रकार के संसाधन हैं, लेकिन मेरे पास बस जनता का आशीर्वाद है। शिक्षक का बेटा हूं। समाज के साथ रहा हूं। पला-बढ़ा हूं। पिता जी ने मुझे अच्छी शिक्षा दी है और मैं पूरी इमानदारी से अपना सामजिक कार्य करता रहा हूं। अब आपके सहयोग और आशीर्वाद की आशा करता हूं। अंत में उन्‍होंने सबों का आभार भी व्‍यक्‍त किया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...