प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय कुमारखंड में जदयू कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित

कुमारखंड,मधेपुरा/कुमारखंड प्रखंड मुख्यालय स्थित प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय के प्रांगण में प्रदेश कार्यालय जदयू के निर्देशानुसार जदयू की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता प्रखंड जदयू अध्यक्ष रतन कुमार यादव ने किया।

बैठक में प्रखंड संगठन प्रभारी महेंद्र ऋषि देव ने भी शिरकत किया। बैठक में सभी पंचायत के जदयू पंचायत अध्यक्ष और कार्यकर्ता बैठक में भाग लिए। बैठक को संबोधित करते हुए प्रखंड जदयू अध्यक्ष रतन कुमार यादव ने कहा प्रदेश कार्यालय के निर्देशानुसार जो दिशा निर्देश मिला है हर पंचायत में 10 सक्रिय सदस्य को जोड़ने के साथ-सथ पंचायत और बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूती प्रदान किया जाएगा। संगठन प्रभारी महेंद्र ऋषि देव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों को घर घर पहुंचा कर पार्टी में ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ता को जोड़ने का कार्य युद्ध स्तर पर शुरू करे । कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ है सभी पंचायत अध्यक्ष ने पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए अपनी अपनी बात रखी।

मौके पर जेडीयू नेता प्रो ० प्रमोद यादव, गणेश मंडल, नवीन कुमार, मो० इस्लाम, संजय कुमार गांधी , सुबंधु दास, जेडीयू नेता जद्दू यादव , बिनोद यादव,धीरज कुमार, भोला शर्मा, शैलेंद्र सिंह, मनोज कुमार ,प्रदीप कुमार मेहता,संतोष यादव, बिरेंद्र मंडल समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।