लौआलगान में धूमधाम से मनाया गया पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का 75 वां जन्मदिन,कराया गया कांवरियों को भोजन

चौसा, मधेपुरा/पिछड़ों की आवाज कहे जाने वाले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का आज 11 जून शनिवार को कार्यकर्ताओं ने 75वां जन्मदिन मनाया । चौसा प्रखंड के लौआलगान में प्रखंड अध्यक्ष प्रमोद कुमार यादव के आवास पर एक कार्यक्रम का आयोजन कर केक काटकर एवं पांच सौ की संख्या में कांवरियों को भोजन कराकर पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का जन्मदिन बड़े ही उत्साह के साथ कार्यकर्ताओं ने मनाया। लालू प्रसाद का जन्मदिन पार्टी कार्यकर्ताओं ने उसके 75वें जन्मदिन को सामाजिक न्याय एवं सद्भावना दिवस के रूप में मनाया।इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की लंबी उम्र की कामना किया।

राजद महिला नेत्री सीमा गुप्ता ने लालू प्रसाद यादव को गरीबों का मसीहा और तानाशाहों के विरुद्ध मुखर संघर्ष की पहचान बताया और कहा कि पिछड़े दलित, शोषित तथा वंचितों के हक की लड़ाई लड़ने वाले लालू यादव का पूरा जीवन मानवीयता को समर्पित रहा है।
इस अवसर पर राजद प्रखंड अध्यक्ष चौसा प्रमोद कुमार यादव,राजद युवाध्यक्ष मो. फारूक अली, सुधीर सिंह, प्रवेज अख्तर, इरशाद आलम, मरड़ यादव, मिथिलेश यादव, अमित कुमार जौन, आशीष कुमार डोन, पप्पू यादव, संजय यादव, बेचन यादव समेत दर्जनों कार्यकर्त्ता एवं नेता मौजूद थे।