दिन -रात एक कर सेवा कर रही पुलिस पर महिलाओं ने बोला हमला

मधेपुरा । शहर के सुभाष चौक स्थित पंजाब नेशनल बैंक के बाहर लगी सैकड़ो महिलाओं की भीड़ की सूचना पर सोशल डिस्टेंस का पालन कराने हेतु पहुंची महिला पुलिस जवानों के साथ जाहिल महिलाओं ने नोक झोंक और हाथापाई तक कर दिया.बाद में पहुंची पुलिस बल के जवानों ने जब सख्ती किया तो हमला करने वाली सभी माफ़ी मांगने लगी.हालंकि आरोपी महिलाओं को थाना लाया गया जहाँ उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़िए : जरुरतमन्दो को राशन पहुंचा रहा है गम्हरिया व्यापार संघ 

शुक्रवार को लॉक डाउन के दौरान जिला मुख्यालय स्थित पंजाब नेशनल बैंक आई महिलाओं द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का उलंघन किया जा रहा था.बाद में जब इस घटना की जानकारी पुलिस की लगी तो मौके पर महिला पुलिस पहुंची जहाँ महिलाओं ने महिला सिपाही पर हमला बोल दिया. लोगों के द्वारा बीच बचाव के बाद भी दुस्साहसी महिलाओं ने अपनी जिद नही छोड़ी और सिपाहियों से उलझ गयी.

इसे भी पढ़िए : कोरोना योद्धा डॉ जेपी को दी गयी विदाई

बाद में पुलिस ने सख्ती के साथ कार्यवाही करते हुए पुलिस के साथ नोक झोंक करने वाली महिला सितारा खातून एवं अन्य को पुलिस ने हिरासत में लेकर थाना ले आया  । बाद में महिलाओं द्वारा माफी मांगने के उपरांत आरोपी महिलाओं को छोड़ दिया गया ।

गौरतलब हो कि  लगातार जिला प्रशासन व पुलिस के द्वारा आम लोगो को लॉक डाउन का पालन करने एवं सोशल डिस्टेंस का हमेशा ध्यान रखने की अपील के बाद भी लोग सोशल डिस्टेंस का उलंघन कर रहे है ।

बताया गया कि सरकार द्वारा सभी जन धन खाता में जो राशि भेजी गयी है उसे निकलने के लिए ही भीड़ लग रही है.सबसे बड़ा बात है कि इस कदर सैकड़ो लोगों की भीड़ बस इस अफवाह के कारण लग रही है कि किसी ने यह बात सामने ला दिया है कि अगर उक्त खाते से राशी नही निकाली गयी तो सरकार वापस ले लेगी इस डर से महिलाओं में एक चिंता सा हो गया है जिस वजह से हर दिन बैंकों में सैकड़ों की भीड़ लग जा रही है.

जिला पुलिस कोरोना संकट में लगातार कार्य कर रही है ऐसे में उनपर इस तरह की घटना निंदनीय है.पुरे शहर सहित शोशल साइट्स पर महिला पुलिस पर हमले करने वाली महिलाओं की निंदा की जा रही है.