कुमारखंड में एक अज्ञात युवक की शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी

टेंगराहा मंदिर से दो सौ मीटर पूरब और उत्तर दिशा में मिला शव

मो० मुजाहिद आलम@कुमारखंड,मधेपुरा

कुमारखंड प्रखंड के शंकरपुर थाना क्षेत्र के टेंगराहा परिहारी पंचायत स्थित टेंगराहा मंदिर से सौ मीटर पूरब और उत्तर की दिशा के बहियार में एक अज्ञात युवक की गोली मारकर हत्या कर शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। शुक्रवार दिन के करीब बारह बजे जब स्थानीय ग्रामीण बहियार के ओर जाने के दौरान देखा एक एक व्यक्ति की लेटा हुआ है। जब नजदीक जाकर देखा तो मरा हुआ देख हल्ला करने लगे हल्ला सुनकर आस पास के लोगो की भीड़ देखने के लिए उमड़ पड़ी।

शव की पहचान स्थानीय ग्रामीण नही कर पाए। अज्ञात युवक को सीने के नीचे गोली मारकर हत्या करने की बात कही जा रही हैं। अज्ञात युवक के शव से कुछ दूरी पर एक गोली का खोखा और टीवीएस बाइक की चाभी भी मिला है।

स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है अज्ञात युवक को गोली मारकर हत्या कर शव फेंक दिया गया है । अभी तक युवक की पहचान नही हो पाया है। अज्ञात युवक के पहनावे में उजला पेंट और टी शर्ट है। इस संबंध में शंकरपुर थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने बताया शव की पहचान नही हो पाया है। घटना स्थल से एक गोली का खोखा और टीवीएस बाइक की चाभी मिला है। युवक को सीने में गोली लगने से मौत हुई है। शव को कब्जे में कर पोस्मार्टम के लिए भेजने की कार्यवाही की जा रही है।