सुपौल : भीमपुर से आ रही टेम्पू बीच सड़क पर पलटी, टेम्पू सवार 3 यात्री घायल

संजय कुमार भगत@छातापुर,सुपौल
छातापुर प्रखण्ड के भागवतपुर वार्ड 9 स्थित टावर चौक के समीप मंगलवार की संध्या भीमपुर की ओर से आ रही एक टेम्पू स्टेट हाइवे 91 पर पलट गई। जिससे टेम्पू सवार 3 लोग घायल हो गए। जिसे छातापुर पीएचसी के एम्बुलेंस द्वारा इलाज के लिए छातापुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है। सभी घायल छातापुर के वार्ड 13 निवासी थे। घायलों में मीना खातून (49),रजीना खातून (39) व मो. शमशेर (19) थे।


घायल मीना को अत्यधिक चोट रहने की बात डॉक्टरों ने बताई है। घटना को लेकर पुलिस दुर्घटना ग्रस्त टेम्पू को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल में जुट गई है। घटना को लेकर छातापुर सीओ उपेंद्र कुमार भी घटना स्थल पर पहुंचकर हादसे से सम्बंधित विस्तृत जानकारी ली।
इस दौरान लोगों ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि भीमपुर से तेज रफ्तार में आ रही टेम्पू अचानक बिना किसी वाहन के ठोकर लगने के बीच सड़क पर पलट गई। जिसके कारण टेम्पू सवार 3 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना लोगों ने छातापुर पुलिस को दी। मौके पर तत्क्षण एम्बुलेंस पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले गई। जबकि पुलिस टेम्पू को जब्त कर पड़ताल में जुट गई है।