मधेपुरा:बहन की ससुराल पनदही बासा जा रहे युवक की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत

गोताखोरों की मदद से शव को बरियारी धार से किया गया बाहर

👉मृतक पुरैनी थाना क्षेत्र के सपरदह पंचायत अंतर्गत मधतपुर बासा निवासी जय प्रकाश सिंह के 22 वर्षीय पुत्र प्रशांत कुमार सिंह के रूप में पहचान
👉फुलौत ओपी पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण के लिए भेजा मधेपुरा

मधेपुरा/बहन की ससुराल जा रहे युवक की बाढ़ की पानी में डूबने से मौत हो गई।मौत की खबर परिजनों को मिलते ही परिजनों में मचा कोहराम। घटना चौसा प्रखंड क्षेत्र के फुलौत पश्चिमी पंचायत के बरियारी धार से शनिवार को पुलिस ने एक युवक की शव बरामद किया है। मृतक युवक पुरैनी थाना क्षेत्र के सपरदह पंचायत का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है।

बताया गया कि पुरैनी थाना क्षेत्र के सपरदह पंचायत अंतर्गत मधतपुर बासा निवासी जय प्रकाश सिंह के 22 वर्षीय पुत्र प्रशांत कुमार सिंह 9 जुलाई को ही अपने बहन के ससुराल फुलौत पश्चिमी पंचायत के पनदही बासा जाने के लिए घर से देर शाम को निकला था। लेकिन देर शाम तक वह बहन के ससुराल नही पहुंचने पर परिजनो ने उसकी काफी खोजबीन करना शुरू कर दिया। लेकिन उसका कुछ भी पता नही चल पाया। शनिवार को लगभग साढ़े तीन बजे फुलौत पश्चिमी पंचायत के बरियारी धार में युवक प्रशांत का शव तैरते हुए कुछ लोगो ने देखा तो घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद स्थानीय गोताखोर की सहायता से शव को पानी से बाहर निकाला गया तो कुछ देर बाद उसके परिजनों ने घटना स्थल पर पहुंच कर मृतक की पहचान की।
मृतक का मां कविता देवी, पिता जय प्रकाश सिंह सहित अन्य परिजनों के रोने धोने की चितकार से माहौल गनमीन हो गया। उधर ओपीध्यक्ष अनिल कुमार यादव ने बताया कि मृतक की शव को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया है।