मधेपुरा:गांधी चौक चौसा के पास सड़क दुर्घटना मे एक की मौत व एक घायल,चालक गाड़ी छोड़कर फरार गाड़ी जप्त

मृतक एयरटेल कंपनी का डिस्ट्रिब्यूटर

कुमार साजन@चौसा, मधेपुरा
भटगामा – उदाकिशुनगंज एसएच -58 गांधी चौक स्थित माँ भवानी ऑटो मोबाइल्स वर्क शॉप के समीप आज सोमवार को सड़क दुर्घटना मे एक मौत हो गयी।चौसा पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया है।

मृतक एयरटेल कंपनी के डिस्ट्रिब्यूटर का काम करता था। मृतक की पहचान चौसा पूर्वी पंचायत के लक्ष्मिनियाँ टोला निवासी बिरेंद्र भगत के 20 वर्षीय पुत्र अमित कुमार के रूप मे हुई। जबकि दूसरा चंदन कुमार घायल बताया जाता है।। बताया जा रहा है की मृतक अमित डिस्ट्रिब्यूशन करने के लिए बाइक से घर से निकला था इसी दौरान माँ भवानी ऑटो मोबाइल्स वर्कशॉप के पास विपरीत दिशा से आ रहे हाइवा के चपेट मे आ गया हालांकि घटना के बाद चालक गाड़ी छोड़कर भागने मे सफल रहा। घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष रविश रंजन, एएसआई प्रदीप कुमार ने दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर शव व गाड़ी हाइवा नंबर – JH 01CV- 7852 को कब्जे मे ले लिया । हाइवा एस एच -58 के निर्माण कार्य मे गिट्टी धुलाई का काम करता है।
बताया जा रहा है की मृतक दो भाई मे से छोटे भाई सुमित कुमार की मौत वर्ष 2011 मे ही डूबने से हो गयी थी छोटे भाई की मौत के बाद अमित ही अपने माँ बाप के बुढ़ापे का सहारा था। लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था सोमवार को हाइवा की चपेट मे आने से अमित की भी दर्दनाक मौत हो गयी। घटना के बाद मृतक के माँ रीना देवी, पिता बिरेंद्र भगत का रो रो कर बुरा हाल है।