मधेपुरा : मामूली विवाद में सीएसपी संचालक की हत्या

राजीव कुमार/ गम्हरिया /मधेपुरा. जिले में ह्त्या का दौर जारी है . रविवार को सदर मधेपुरा में एक युवक की ह्त्या(murder)कर दी गयी उसकी गुत्थी अब तक सुलझ नही पाई वहीँ बुधवार को गम्हरिया थाना क्षेत्र के मानपुर पंचायत के गांधी नगर वार्ड नंबर 3 में एक सीएसपी संचालिका रतन देवी की गर्दन मरोड़ कर हत्या (murder) कर देने का मामला प्रकाश में आया है.

जानकारी देते हुए मृतिका सीएसपी संचालिका के पुत्र ने बताया कि 7 अप्रैल को उसी गांव के विजय कुमार ने सीएसपी पर पहुंचकर 800 रुपया निकाला लेकिन नेटवर्क प्रॉब्लम होने के कारण रुपया विजय कुमार के खाते से 800 रुपया कट गया और सीएसपी संचालक के खाते में दिख नहीं कर रहा था जिस वजह से से उन्हें पैसा नहीं दिया। इसी बात को लेकर बुधवार की सुबह विजय कुमार, अशोक कुमार एवं अन्य 10 लोगों के साथ सीएसपी पर आया और विजय कुमार कहने लगा कि मेरा रुपया कट गया वही रुपया लाओ जिस पर उसे कहा गया कि आपका पैसा खाता में चला गया है ।विश्वास दिलाने के लिए उन्होंने कहा कि आप पुनः अंगूठा दे तो चेक कर देते हैं जिस पर विजय अंगूठा देने से इंकार कर दिया ।

इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुआ जिसके बाद मारपीट करना शुरू कर दिया ।बताया जब वो मेरे साथ मारपीट करने लगा . हल्ला सुनकर  मां रतन देवी बचाव के लिए दौड़ी कि विजय कुमार व अन्य 10 लोगों ने रतन देवी के साथ भी मारपीट करते हुए गर्दन मरोड़ दिया। जिससे रतन देवी का घटनास्थल पर ही मौत हो गई ।ग्रामीणों को आते देख सभी घटना स्थल से भाग गया ।वहीं घटना की जानकारी गम्हरिया थाना को दिया गया जिसकी सूचना पाते ही गम्हरिया थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया।

वहीं थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता ने बताया कि शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेजा गया है । आवेदन अभी तक प्राप्त नहीं हुआ है आवेदन मिलने पर बहुत जल्द हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।स्थानीय लोगों ने बताया कि रतन देवी के पति कुछ साल पहले गुजर गए थे। रतन देवी को तीन पुत्र जिनका अभी तक शादी भी नहीं हुआ है। माँ गुजर जाने के बाद तीनो अनाथ हो गए है। इस घटना को लेकर गांव में मातम छाया हुआ है।