मधेपुरा: लौआलगान से अवैध हथियार व जिंदा कारतूस के साथ एक आरोपी को चौसा पुलिस ने किया गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपी लौआलगान पूर्वी पंचायत के पूर्व सरपंच हत्याकांड मे मामले मे हाल मे जमानत पर निकले थे बाहर

चौसा,मधेपुरा/चौसा पुलिस ने आज शनिवार को अहले सुबह अवैध हथियार व जिंदा कारतूस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की। गिरफ्तार आरोपी लौआलगान पूर्वी पंचायत के पूर्व सरपंच निवास चन्द्र यादव का सूटर है जो हाल के ही दिनों में जमानत पर जेल से बाहर निकले थे।
इस बावत चौसा थाना अध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि एक गुप्त सुचना मिली कि लौआलगान में एक ब्यक्ति भारी मात्रा में अवैध हथियार व जिंदा कारतूस के साथ अपने घर छुपा है।जानकारी मिलते ही पुलिस सतर्क होकर जाल बिछाया फिर एक छापामारी दस्ता का गठन किया।छापामारी दस्ता में चौसा थाना के सहायक अवर निरीक्षक प्रदीप कुमार, दिलीप कुमार, शस्त्रबल रींकेश कुमार, मुकेश कुमार ग्रामीण पुलिस मनोज कुमार, मृत्युंजय कुमार को शामिल किया गया।आज शनिवार को अहले सुबह बताये गए स्थान पर छापामारी दस्ता द्वारा लौआलगान पूर्वी पंचायत के वॉर्ड नंबर – 02 मे छापेमारी की गयी। जहाँ अवधेश यादव उर्फ फौजी के घर से एक बड़ा देशी कट्टा, 315 बोर का 14 जिंदा कारतूस व 14500 रुपये नकदी स्कूली बेग से बरामद किया गया। हथियार, कारतूस बरामद होते ही पुलिस ने अवधेश यादव उर्फ फौजी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद आज शनिवार को जेल भेज दिया। मालूम हो कि अवधेश यादव उर्फ फौजी लौआलगान निवासी पूर्व सरपंच निवास चंद्र यादव उर्फ मुन्ना यादव के हत्याकांड मे अप्राथमिकी अभियुक्त थे और हाल मे ही जेल से जमानत पर बाहर आये हुए थे।

थानाध्यक्ष श्री कुमार ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति पर पूर्व से चौसा थाना मे मामला भी दर्ज है।चौसा पुलिस गिरफ्तार आरोपी लौआलगान पूर्वी पंचायत के पूर्व सरपंच निवास चन्द्र यादव का सूटर की गिरफ्तारी को एक बड़ा सफलता मान रही है।