आलमनगर में अपराधी संजय सिंह की गोली मारकर हत्या,मकई खेत से शव को किया गया बरामद

संजय सिंह के हत्या से लोगों में भय का माहौल व्याप्त

ब्रजेश कुमार

कोसी टाइम्स@आलमनगर,मधेपुरा

आलमनगर थाना क्षेत्र के बसनबारा पंचायत स्थित डॉक्टर टोला पकरा वसा वार्ड नंबर 8 में मक्के खेत में एक अज्ञात 35 वर्षीय युवक का शव मंगलवार कि सुबह खेत घूमने गए किसानों ने देखा।जिसकी सूचना ग्रामीणों के साथ साथ स्थानीय थाना को दिया गया ।शव की सूचना पूरे थाना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई ।धीरे-धीरे करके सैकड़ों ग्रामीण घटनास्थल पर भीड़ इकट्ठा होने लगा। जहां मृतक युवक की पहचान 35 वर्षीय संजय सिंह पिता अवध लाल सिंह के रूप में किया गया ।

मृतक संजय सिंह लगभग 3 वर्ष पूर्व उसी पंचायत के किसान उमेश सिंह की गोली मारकर हत्या करने के मामले में फरार चल रहा था सूचना मिलते ही आलमनगर थाना के प्रभारी थाना अध्यक्ष रविंद्र राय,पुलिस पदाधिकारी उपेंद्र राम पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस बाबत प्रभारी थाना अध्यक्ष रविंद्र राय ने बताया कि मृतक संजय सिंह पर हत्या सहित कई अपराधिक मुकदमा दर्ज था। सीमावर्ती थाना बेलदौर में भी संजय सिंह के खिलाफ अपराधिक मुकदमा दर्ज है। संजय सिंह के हत्या से लोगों में भय का माहौल व्याप्त है। स्थानीय लोगों के द्वारा हत्या को लेकर कई तरह के चर्चा चल रही है। परिजनों के द्वारा देर शाम तक हत्या को लेकर आवेदन नहीं दिया गया था।