अररिया : पार्षद पुत्र पर हमले का आरोपी को पुलिस ने लिया हिरासत में

राजा वर्मा/जोगबनी,अररिया. फारबिसगंज पुलिस ने वार्ड नम्बर 12 के वार्ड पार्षद राजा अली के पुत्र पर हुए जानलेवा हमले के मामले में आरोपी को हिरासत में ले लिया है। ज्ञात हो कि उक्त मामले में पार्षद राजा अली ने मंगलवार को फारबिसगंज थाना में आवेदन दिया, जिसमे बताया कि वह सोमवार को समाज सेवी महेंद्र मरोठी, राम प्रकाश दास एवं अनिल साह के द्वारा उपलब्ध कराए गए अनाज के पैकेट का वितरण करवा रहा था। इसी दौरान भीड़ जमा हो गई और इस भीड़ में से कुछ लोगों में मो.साहिल, सोना एवं मो. छोटे तीनो पिता लालटून वार्ड संख्या 13 बड़ी मस्जिद दरभंगिया टोला फारबिसगंज एवं 10 से 15 अज्ञात लोग के द्वारा अनाज का पैकेट लेकर भागने का कोशिश किया । जिसे भागते देख वहाँ के लोगों ने पकड़ने की कोशिश की।

इस बीच मो. साहिल अनाज का पैकेट लेकर भाग रहा था, जिसे मेरे 15 वर्षीय पुत्र अमान राजा के द्वारा रोका गया। जिसपर वे अपने दोनों भाई को बुलाकर मेरे पुत्र को जान मारने के नियत से अपने कमर से चाकू निकाल सीने पर वार कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आगे बताया कि जब स्थानीय लोगों के सहयोग से मैं अपने पुत्र को बचाने गया और उनलोगों को पकड़ने की कोशिश किया तो मेरे साथ भी मारपीट कर मेरे सर्ट के पैकेट से दो हजार रुपया निकाल लिया। इधर घटना के बाद घायल को कल ही स्थानीय अनुमण्डल अस्पताल लाया गया था, जहाँ चिकित्सकों द्वारा उसका इलाज कर बाहर रेफर कर दिया गया।

मामले की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ मनोज कुमार ने कहा कि पीड़ित के आवेदन के आधार पर घटना में शामिल एक युवक को हिरासत में लिया गया है। वही मामले में सोशल डिस्टेंसिस का ख्याल नही रखा गया है। इस मामले में भी वह केस दर्ज कर सकते हैं।