Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

लाइब्रेरियन बहाली की मांग को ले पटना में दिया धरना

- Sponsored -

पटना/  पटना के गर्दनीबाग में ऑल बिहार ट्रेंड लाइब्रेरियन एसोसिएशन के बैनर तले बिहार में पुस्तकालयध्यक्ष की बहाली की मांग को लेकर अभ्यर्थियों ने बुधवार को धरना दिया. इस दौरान पुरे बिहार से संघ के पदाधकारी और अभ्यर्थी पहुंचे थे. सबों ने एक सुर में मांग किया कि सरकार अविलम्ब लाइब्रेरियन की बहाली निकाले.

धरना को संबोधित करते हुए राहुल यादव ने कहा कि छात्रों को मूल ज्ञान किताब से ही मिलती है और किसी भी शिक्षण संस्थान का पुस्तकालय हृदय होता है.आज पुस्तकालय को खत्म करने की साजिश की जा रही है.छात्रों को असल ज्ञान शिक्षक देते है लेकिन छात्र जीवन में पुस्तकालय का अहम योदान है.आज सरकार पुस्तकालय की ओर ध्यान नही दे रही है जो चिंतनीय है. कहा सरकार पुस्त्काल्य्ध्यक्ष की बहाली नही कर रही है जिससे पुस्तकालय धुल फांक रहा हैअविलम्ब सरकार इस ओर ध्यान दे अन्यथा आर पार की लड़ाई लड़ी जाएगी.

विज्ञापन

विज्ञापन

प्रदेश अध्यक्ष विकास चन्द्र सिंह ने कहा कि बिहार में हर जगह लाइब्रेरियन की कमी है और सरकार इस ओर ध्यान नही दे रही है.कहा आज लाखों युवा लाइब्रेरी साइंस की पढ़ाई कर बेरोजगार घूम रहे है लेकिन सरकार को इस ओर ध्यान नही दिया जा रहा है. कहा सरकार अविलम्ब इस ओर ध्यान दे.

मौके पर मनीष कुमार,साकेत कुमार,रामानंद ठाकुर,अभिलाष सिंह,गिरिजेश कुमार सहित दर्जनों छात्र मौजूद थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...