Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

कैमूर : सड़क हादसे में बीजेपी के पूर्व विधायक के भतीजे की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

- Sponsored -

कैमूर से दाऊजी केशरी की रिपोर्ट/ कैमूर में सड़क हादसे में बीजेपी के पूर्व विधायक अशोक सिंह के भतीजे की मौत हो गयी है वहीँ इस दुर्घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल है जिन्हें इलाज के लिए वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है ।

विज्ञापन

विज्ञापन

प्राप्त जानकारी के अनुसार कैमूर के रामगढ़ के पूर्व विधायक अशोक सिंह के भाई विपिन सिंह के पुत्र 18 वर्षीय रिशु सिंह, बंदीपुर के मनोज सिंह के 14 वर्षीय पुत्र कृष कुमार,दींया गांव के विपिन पांडे के 18 वर्षीय पुत्र उज्जवल पांडे तीनों रामगढ़ से एक ही बाइक से मोहनिया जा रहे थे। रामगढ़ मोहनिया पथ पर रामगढ़ से आगे दैतरा वीर बाबा छलका के पास एक सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। तीनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मौके पर पहुंचे लोग तीनों घायल युवकों को आनन-फानन में रामगढ़ रेफरल अस्पताल ले गए। जहां पर चिकित्सकों ने रामगढ़ के पूर्व विधायक अशोक सिंह के भाई विपिन सिंह के पुत्र रिशु सिंह को मृत घोषित कर दिया। जबकि दोनों युवकों उज्जवल पांडे व कृष कुमार को चिंताजनक स्थिति में देख उन्हें फौरन वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है।

थाना अध्यक्ष राम कल्याण सिंह यादव ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया है। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...