Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ग्वालपाड़ा की टीम ने विजेता कप पर जमाया कब्जा

- Sponsored -

बिहारीगंज,मधेपुरा/ बिहारीगंज के राम जानकी संत महंत उच्च विद्यालय तुलसिया के प्रांगण में दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता 25 मार्च को देर रात्रि शांतिपुर संपन्न हो गया. समापन समारोह के मुख्य अतिथी मुरलीगंज नगर पंचायत के अध्यक्ष श्वेत कमल उर्फ बौआ ने विजेता उपविजेता खिलाड़ियों को ट्राफी देकर सम्मानित किया.

विज्ञापन

विज्ञापन

इस दौरान संबोधित करते हुए श्री बोआ ने कहा कि कबड्डी संघ ग्रामीण इलाके में प्रतियोगिता आयोजित कर खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने में अग्रणी भूमिका निभा रही है. सुदूर ग्रामीण इलाके में प्रतियोगिता आयोजित करना बहुत बड़ी बात होती है कबड्डी संघ ने सराहनीय कार्य कर रही है. कबड्डी संघ सचिव अरुण कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि आने वाले कल में मधेपुरा में कबड्डी का बहुत बड़ा आयोजन होगा. सचिव श्री कुमार ने बताया कि प्रथम सेमीफाइनल में मधेपुरा में 54 अंक प्राप्त कर फाइनल में प्रवेश किया जबकि मुरलीगंज ने 17 अंक प्राप्त किया दूसरे सेमीफाइनल में तुलसिया 41 अंक प्राप्त कर फाइनल में प्रवेश किया. वहीं बालिका वर्ग के फाइनल में में ग्वालपाड़ा की टीम ने 27 अंक प्राप्त कर विजेता कप पर कब्जा जमाया जबकि टीम बिहारीगंज की टीम ने 25 अंक प्राप्त कर उपविजेता रही.

बालक वर्ग के फाइनल में मधेपुरा के कप्तान रूपेश कुमार के नेतृत्व में 48 अंक प्राप्त कर विजेता कप पर कब्जा जमाया जबकि तुलसिया की टीम ने 30 अंक प्राप्त कर उपविजेता रही. निर्णायक की भूमिका में मधेपुरा जिला कबड्डी संघ के कोषाध्यक्ष गुलशन कुमार, राहुल कुमार, रोशन कुमार, मिथिलेश कुमार, आनंद कुमार, मोहम्मद मोईन आलम , कुमार संजीव आदि रहे.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

आर्थिक सहयोग करे

Comments
Loading...