Kosi Times
तेज खबर ... तेज असर

ये हमारा Archieve है। यहाँ आपको केवल पुरानी खबरें मिलेंगी। नए खबरों को पढ़ने के लिए www.kositimes.com पर जाएँ।

- Sponsored -

- Sponsored -

- sponsored -

सुपर स्‍टार पवन सिंह के साथ चांदनी सिंह ने की एक और फिल्‍म ‘क्रेक फायटर’ साईन

- Sponsored -

भोजपुरी एलबम के जरिये इंडस्‍ट्री में छा जाने वाली अभिनेत्री चांदनी सिंह ने सुपर स्‍टार पवन सिंह के साथ एक और फिल्‍म साइन कर ली है। फिल्‍म का नाम ‘क्रेक फायटर’ है, जिसमें पवन सिंह के अपोजिट चांदनी लीड रोल में नजर आयेंगी। इस फिल्‍म को सुजीत कुमार डायरेक्‍ट करेंगे। फिल्‍म में चांदनी सिंह के अलावा यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे भी होगीं। मालूम हो कि ‘क्रेक फायटर’ पवन सिंह के साथ चांदनी सिंह की तीसरी फिल्‍म है। इससे पहले चांदनी ने पवन के साथ ‘राजा’ और ‘बॉस’ भी साइन कर चुकी हैं।

विज्ञापन

विज्ञापन

जानकारी के अनुसार, ‘क्रेक फायटर’ की शूटिंग के सिलसिले में चांदनी इन दिनों झारखंड में हैं। इस फिल्‍म की शूटिंग झारखंड के अलावा नेपाल और बैंकॉक में भी की जानी है। फिल्म में चांदनी सिंह की भूमिका एक ऐसे लड़की की है, जो हमेशा खास मकसद के लिये जीती है। इस फिल्म का निर्माण उपेन्द्र सिंह कर रहे हैं। वहीं, फिल्‍म को लेकर एक्‍साइटेड चांदनी सिंह कहती हैं – ‘क्रेक फायटर’ में मेरा किरदार आम रुटीन नायिकाओं से अलग है। जब मेरे पास इस फिल्‍म का ऑफर आया और मेरे किरदार के बारे में बताया गया, तब मैंने तुरंत हां कह दिया।

वैसे आपको बतादें कि चांदनी सिंह इन दिनों लगातार फिल्में कर रही हैं। उनकी फिल्म बद्रीनाथ का ट्रेलर हाल में ही जारी किया गया, जिसमें उनकी भूमिका की काफी प्रशंसा हो रही हैं। चांदनी सिंह कहती हैं अच्छा सिनेमा मेरी पहली पसंद होती है और मुझे खुशी है कि मुझे ऐसी ही फिल्में मिल रही हैं। वहीं,  चांदनी सिंह ने इस साल के अपने पहले नये एलबम जियान कर दिया जवानी तेरा पिया का प्यारा सा इनलेकार्ड और विडियो लिंक सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो आते ही खूब चर्चा बटोर रहा है। इस अलबम में उनके साथ हैं राकेश मिश्रा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

आर्थिक सहयोग करे

- Sponsored -

Comments
Loading...