चौसा में सड़क दुर्घटना में महिला गम्भीर रूप से जख्मी, बेहतर इलाज के लिए रेफर

चौसा,मधेपुरा/ राजकीय उच्च पथ 58 उदाकिशुनगंज भटगामा के लौआलगान मोड़ के पास एक मोटरसाइकिल दुर्घटना में एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई जिससे स्थानीय लोगों की मदद से चौसा अस्पताल में भर्ती कराया गया।गम्भीर रूप से घायल महिला को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया।

घटना के बाबत रसलपुर धुरिया पंचायत के वार्ड नंबर 9 निवासी गोपाल कुमार साह ने बताया कि मैं और मेरी पत्नी आज सोमवार 19 जुलाई को बाबा विशु राउत पचरासी स्थल में दूधाभिषेक कर अपने घर वापस जा रहे थे कि राजकीय उच्च पद 58 पर लौआलगान मोड़ के पास पत्नी कंचन देवी की साड़ी मोटरसाइकिल के चक्के में फंस गया और मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।जिसके कारण दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को चौसा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां कंचन देवी गंभीर रूप से घायल है वही उसके पति गोपाल कुमार साह खतरे से बाहर है। ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ राकेश कुमार ने प्राथमिक उपचार करने के बाद कंचन देवी को हायर सेंटर रेफर कर दिया। डॉ राकेश कुमार ने बताया कि घायल कंचन देवी काफी सीरियस है। उसके माथे में 19 टाका लगा है। बेहतर इलाज के लिए उन्हें भागलपुर भेज दिया गया है।