अपराध की योजना बना रहे हैं तीन अपराधकर्मी गिरफ्तार

कुमार साजन/चौसा, मधेपुरा/ थाना क्षेत्र के भटगामा- नवगछिया मुख्य मार्ग पर गरैया टोला के समीप अपराध की योजना बना रहे हैं तीन युवकों को हथियार के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। रविवार को थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान थाना अध्यक्ष जयप्रकाश चौधरी ने बताया की शनिवार को संध्या गश्ती के दौरान पुलिस ने तीन युवक को देखा जो कि पुलिस को देखते हैं भागने का प्रयास करने लगा लेकिन अन्य जवानों की मदद से तीनों को गिरफ्तार कर लिया .

गिरफ्तार व्यक्तियों को पकड़कर जब पुलिस ने तलाशी ली तो लौवालगान के खोपरिया निवासी अर्जुन सिंह के पुत्र मनीष कुमार के कमर से एक लोडेड हथियार तथा उसी गांव के लूचो सिंह के पुत्र दिलखुश कुमार की जेब से एक जिंदा कारतूस व चाकू तथा लौवालगान के मोहम्मद निसार के पुत्र मोहम्मद बाबर के जेब से पुलिस ने मिर्च का पाउडर बरामद किया सामान बरामद होते ही पुलिस ने तीनों को अपने गिरफ्त में ले लिया .गिरफ्तारी स्थल से पुलिस ने एक टीवीएस कंपनी की बाइक बीआर 43 आर 4821 टीवी बरामदगी की है .

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार तीनों युवक अपराध की योजना बना रहे थे इसी दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ गया. गिरफ्तार व्यक्तियों से पुलिस सघन पूछताछ कर रही है.प्रेस वार्ता के दौरान एसआई राम नारायण यादव ,एएसआई आलोक कुमार अमल ,कमांडो रवि कुमार ,राकेश रंजन ,मयंक कुमार सिंह ,सोनू कुमार ,ग्रामीण पुलिस मृत्युंजय कुमार, रतन कुमार आदि मौजूद थे।