बिहारीगंज विधानसभा से सुभाषिनी ने दाखिल किया नामंकान , जनसमर्थन से हुई गदगद

बिहारीगंज,मधेपुरा/ जिला के बिहारीगंज विधानसभा से  महागठबंधन प्रत्याशी के रूप में कोंग्रेस प्रत्याशी के रुप में शरद यादव की पुत्री सुभाषिनी  यादव ने आपना नामांकन दाखिल किया.इस मौके पर उदाकिशुनगंज के एसबीजेएस हाई स्कूल के मैदान में चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया जिसमे राजद नेता आलोक मेहता ,कांग्रेस के बिहार प्रदेश प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल के अलावे कई नेताओं ने भाग लिया.

अपने चुनावी संबोधन में प्रत्याशी सुभाषिनी यादव ने खुद को बिहारीगंज की बेटी बताते हुए लोगों से जनसमर्थन माँगा. उन्होंने कहा कि देश और राज्य में चुनावी जुमलेबाजी बहुत हो चुकी है अब एक बार युवा नेतृत्व पर विश्वास करने की जरूरत है.उन्होंने बिहार के विकास और युवाओं के रोजगार के लिए लोगों से महागठबंधन को वोट देने की अपील की.

उन्होंने कहा आज देश के युवा बेरोजगार बैठे है ,वो हुनरमंद है ,शिक्षित है लेकिन job नही है.उन्होंने अपील करते हुए कहा कि बिहारीगंज से महागठबंधन के उम्मीदवार के हाथ को मजबूत कीजिए और देश को नई दिशा देने में अपना योगदान दीजिए.उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि उनकी जीत आम लोगों के बददुल्ट पक्की है और अब आमजन की जिन्दगी बेहतर होगी .