एसपी ने किया मुरलीगंज थाना का निरिक्षण

रणजीत कुमार सुमन/मुरलीगंज,मधेपुरा/ सोमवार को मुरलीगंज थाना का निरीक्षण एसपी संजय कुमार ने किया गया. निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए बताया कि यह रूटीन निरीक्षण है जो वर्ष में एक बार किया जाता है। इस दौरान उन्होंने थाना के आवश्यक कागजातों व पंजियों की गहन जांच की।

निरीक्षण के दौरान थानाध्यक्ष किशोर कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे। उन्होंने क्षेत्र के मौजूदा स्थितियों के बारे में जानकारी दी और कई आवश्यक निर्देश भी दिए। जिसमें लंबित मामलों को यथाशीघ्र निपटारा करने, वारंटियों की गिरफ्तारी आदि शामिल है। एसपी ने कहा कि नियमित रूप से वाहनों के कागजात जांच करे एवं गलत पाए जाने पर ही चालान करे तथा मास्क एवं हेलमेट के प्रति लोगों में जागरूकता फैलाये। विधान सभा चुनाव को निष्पक्ष, शांतिपूर्ण व भयमुक्त वातावरण में संपन्न कराने के लिए अपराधियों के विरुद्ध त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए ताकि चुनाव शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हो सके।

संजय कुमार ने कहा कि बाजारों में बराबर गश्ती करने की जरूरत है। थाना के वर्तमान स्थिति पर उन्होंने कहा कि नव पदस्थापित थानाध्यक्ष किशोर कुमार के पदभार ग्रहण के बाद अपराधिक घटनाओं पर काफी नियंत्रण हुआ है और बाकी विधि व्यवस्था में भी काफी सुधार हुआ है और उम्मीद है आगे और भी सुधार रहें ।