चुनाव से पूर्व सिंहेश्वर रोड संख्या 18 हो जाएगा चकाचक : डॉ रमेश ऋषिदेव

मधेपुरा/सिंहेश्वर विधानसभा के जदयू प्रत्याशी डॉ रमेश ऋषिदेव लगातार क्षेत्रों में जन सम्पर्क अभियान चला कर लोगों के बीच जा रहे है. शनिवार को कुमारखंड के विभिन्न क्षेत्रो का डॉ रमेश ऋषिदेव ने भ्रमण किया और लोगों को सरकार के द्वारा किये गये कार्यों को गिनाया .

कोसी टाइम्स के रोड न 18 के सवाल पर उन्होंने कहा कि चुनाव से पूर्व सड़क चकाचक हो जाएगा.उन्होंने विरोधियों पर हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग सिंहेश्वर विधानसभा के क्षेत्रों के विकास को मानने के लिए तैयार नही है वो आज से पन्द्रह वर्ष पूर्व के सिंहेश्वर को देखे.उन्होंने कहा नीतीश बाबू के सरकार में क्षेत्र का लगातार विकास हो रहा है.आज इसी विधानसभा क्षेत्र में बिहार का सबसे बड़ा मेडिकल कॉलेज, एक बेहतर अभियंत्रण महाविद्यालय है.शिक्षा के क्षेत्र में पूरा बिहार बढ़ रहा है बात अगर विधानसभा क्षेत्र की करे तो विकास के इतने कार्य हुए है कि विरोधियों को सिवाय नफरत फैलाने के कुछ है नही .

https://www.facebook.com/406813876109915/posts/2348367985287818/

कहा विरोधियों के हवा निकल जायेंगे .लोग लगातार सहयोग कर रहे है और इस बीच जो सब कार्य नही हुआ है वो भी होगा.उन्होंने कहा एक बार फिर से नीतीश बाबू की सरकार बनेगी और सिंहेश्वर विधानसभा से रिकार्ड मतों से लोग हमे जीता कर विधानसभा भेजेंगे जिससे उनकी आवाज विधानसभा में फिर बुलंद हो पाएगी.