पुलवामा में शहीद हुए जवानों को युवाओं ने दिया श्रधांजलि

मधेपुरा

मधेपुरा शहर के मुख्य बिजली बोर्ड के समीप पुलवामा में शहीद हुए शहीदों को स्थानीय लोगों के द्वारा दीप जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। मौके पर छात्र सुमन भगत ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमला सीआरपीएफ शहीद जवानों को लेकर भारत सरकार ने इस हमले विरुद्ध में पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब भी दिया था। पुलवामा में कायरता पूर्ण हमले में मां भारती वीर सपूतों की शहादत को हिंदुस्तान नम आंखों से श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं।

उन्होंने कहा पाकिस्तानी का कायरता भरा कदम से हमारे शेर डरते नही है।सीने पर गोली खाकर भी उन्हें मार के ही छोड़ते है।हमे अपने सेना पर गर्व है।ललटू कुमार ने कहा कि लहू को जर्मी में मिलाकर मिट्टी को सोने थे पुलवामा के शहीद मां भारती के दीवाने थे। सर झुके बस उनकी शहादत में जो शहीद हुए हमारी हिफाजत में कुछ ऐसा घटा कि पूरा हिंदुस्तान रो दिया अमर रहेगा सदा जिनको हमने खो दिया।

मौके पर उपस्थित सुमन भगत, ललटू कुमार, कुंदन कुमार, गोविंद कुमार, प्रीतम कुमार, पिंटू कुमार ,चंदन कुमार ,बलराम कुमार ,डेविल कुमार, मनीष कुमार ,विकास कुमार, सानू कुमार, मोहम्मद राहुल ,अंशु कुमार ,मोहम्मद सोहराब , सभी साथी गण उपस्थित हुए