संवेदक संघ का किया गया गठन, प्रमोद कुमार उर्फ बबलू बने अध्यक्ष तो राहुल बने उपाध्यक्ष

मधेपुरा/ मधेपुरा नगर परिषद क्षेत्र के सभी संवेदको के द्वारा नगर परिषद कार्यालय परिसर में एक बैठक आयोजित कर संवेदक संघ का गठन किया गया। जिसमें सर्वसम्मति से प्रमोद कुमार उर्फ बबलू को अध्यक्ष के लिए मनोनीत किया गया वहीं उपाध्यक्ष के लिए राहुल राज एवं भूषण रजक को मनोनीत किया गया है । सिंकू यादव व भानु प्रताप को सचिव , अतुल आनंद व राकेश रंजन को कोषाध्यक्ष के लिए सर्वसम्मति से मनोनीत किया गया है तो वहीं अभिनव कुमार, राजदीप कुमार ,मोहम्मद अशफाक, मनोहर कुमार, निशांत, आनंद कुमार सिंह, दीपक कुमार को कार्यकारिणी सदस्य के रूप में मनोनीत किया गया है और मीडिया प्रभारी के रूप में टुनटुन कुमार को मनोनीत किया गया।

नवनियुक्त सभी पदाधिकारियों व सदस्यों को सभी संवेदको ने बधाई दी है। वह इस मामले में नवनियुक्त अध्यक्ष प्रमोद कुमार पवन उर्फ बबलू यादव ने कहा कि संवेदको की परेशानी को देखते हुए सभी संवेदक के द्वारा संघ का गठन किया गया ताकि किसी भी समस्याओं का निदान करने के लिए एक संगठन की बहुत ही आवश्यक होती है इसलिए संगठन का गठन किया गया है और मुझे जो अध्यक्ष पद का दायित्व दिया गया है हम हमेशा संवेदको के हित के लिए लगातार प्रयास करेंगे और जो भी समस्या होगी उनके निदान के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे ।

मौके पर अमित कुमार आनंद, बुलबुल यादव, महेश कुमार , गुड्डू कुमार, राजकुमार भारती, प्रमोद कुमार, टुनटुन, पंकज भगत, अमन कुमार सिंह, धर्मेंद्र पासवान, दिलखुश कुमार, मनोज कुमार, पिंटू यादव सहित अन्य संवेदक मौजूद थे ।