एसडीएम ने खुले प्रतिबंधित दुकानों को कराया बंद

उदाकिशुनगंज/मधेपुरा/  कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के खतरे को देखते हुए डीएम के आदेशानुसार एसडीएम ने उदाकिशुनगंज बाजार में खुले प्रतिबंधित दुकानों को सख्ती के साथ खुद बाजार भ्रमण कर बंद करवाया। एसडीएम ने दुकानदारों को सख्त आदेश करते हुए कहा कि किसी भी सूरत में प्रतिबंधित दुकानों को लॉकडाउन के दौरान नहीं खोली जाएगी अगर चोरी छुपे खोल कर क्रय विक्रय किया जाता है सूचना मिलने पर दोषी पाए जाने पर प्रशासनिक स्तर से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

एसडीएम ने कहा कि सरकार के गाइडलाइन के अनुसार कुछ जरूरी एवं आवश्यक दुकाने खुली रहेंगी। जैसे दवा दुकानें ,फल की दुकानें,किराना दुकानें आदि खुले रहेंगे। जिस दुकान को लॉकडाउन में गाइडलाइन में प्रतिबंधित की गई है वह दुकानें पूर्णरूपेण बंद रहेंगे। पहले की भांति इस बार कोई भी लापरवाही और गैर जवाबदेही बर्दाश्त नहीं की जाएगी प्रशासन सख्ती के साथ इसका अनुपालन कराने के लिए प्रतिबद्ध है। ताकि आम लोग कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे से बचे रहे।

बाजार में चल रहे लोगों को भी मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करने का सख्ती से हिदायत दी गई .उन्होंने कहा कि अगले दिन से अगर बिना मास्क का बाजार में चलते लोग और प्रतिबंधित दुकान खुले दिखे तो सीधा प्राथमिकी दर्ज कर प्रशासनिक कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकारी नियमानुसार एहतियातन इस तरह के कठोर कदम उठाने पर रहे हैं जो कि आम लोगों के हित में है।