सहरसा : पंच को पंचायत करना पर गया महंगा , विपक्षियों ने मारपीट कर महिला समेत चार को किया जख्मी

सुभाष चन्द्र झा/ सहरसा/ सदर थाना क्षेत्र के कोरलाही मुहल्ला में मंगलवार की देर शाम पंचायत को लेकर उत्पन्न हुए विवाद में दो पक्षों के बीच जम कर मारपीट हो गई। इस घटना में एक पक्ष के महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये। घायलों का ईलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है।

जख्मी दुखी शर्मा के पुत्र छोटेलाल शर्मा जो ग्रामीण विकास समिति कोरलाही के सचिव हैं ने बताया कि तीन चार दिन पूर्व गांव में ही विपक्षियों के उपर एक पंचायत बुलाई गयी थी जहां मैं पंच के रूप में उपस्थित था। पंचायत में विपक्षियों के विरुद्ध फैसला हुआ था। इसी बात से आक्रोशित होकर विनोद शर्मा, अरुण कुमार शर्मा, पिन्टु शर्मा सभी पिता सहदेव शर्मा अन्य 10 लोगों के साथ मंगलवार की शाम लाठी, डंडा, फरसा वो थ्रीनट से लैस होकर मेरे घर पर आकर गाली गलौज करने लगा। मैं जब घर से बाहर निकला सभी आरोपी मेरे साथ मारपीट करने लगा और फरसा से सर पर प्रहार कर मुझे गंभीर रुप से जख्मी कर दिया .बीच बचाव करने आए मेरे पुत्र मणीकांत कुमार, पत्नी गीता देवी और संतु कुमार शर्मा को भी पीट कर जख्मी कर दिया जिनका ईलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है।

इस संबंध में सदर थान में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है। सदर थानध्यक्ष ने बताया कि छानबीन की जा रही है प्राथमिकी दर्ज कर आरोपीयों पर कार्रवाई की जाएगी।