दस लाख युवाओं को नौकरियां दी जाएगी : तेजस्वी

कैमूर से दाऊजी केशरी की रिपोर्ट/ हमारी सरकार अगर बनती है , तो सबसे पहले बेरोजगारी दूर करने के लिए पहले कैबिनेट की बैठक में दस लाख युवाओं को रोजगार देने का कार्य किया जाएगा .उक्त बातें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भभुआ के हवाई अड्डा मैदान में सभा को संबोधित करते हुए कहा ।तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा अब तक नहीं मिला जबकि केंद्र में मोदी है, तो राज्य में सुशील मोदी और नीतीश कुमार उसके बावजूद भी बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिल सका।

नेता प्रतिपक्ष ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 15 वर्षों तक शासन करने के बाद भी क्या बिहार से पलायन रुका, गरीबी मिटी, किसानों के खेतों में पानी पहुंचा, एक भी कल कारखाना नीतीश सरकार ने नहीं लगवा सके, बिहार में सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी का है कोई ऐसा घर नहीं जिस घर में बेरोजगार युवक न हो। तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर हमारी सरकार बनती है तो पहले कैबिनेट की बैठक में दस लाख लोगों को नौकरियां देने का कार्य किया जाएगा ।वृद्धा पेंशन की राशि 400 से बढ़ाकर 1000 कर दी जाएगी।

तेजस्वी यादव ने सभा को संबोधित करते हुए बिहार के समस्याओं को गिन गिन कर लोगों को समझाया और उसे अपनी सरकार आने पर दूर करने की बात कही । इस दौरान तेजस्वी यादव ने कैमूर के चारों विधानसभा के प्रत्याशी सुधाकर सिंह रामगढ़, प्रकाश सिंह चैनपुर , भरत बिंद भभुआ, संगीता कुमारी मोहनिया को जिताने की जनता से अपील अपील किए।