हथियार के बल पर पेट्रोल पंप कर्मी से एक लाख 65 हजार की हुई लूट

तीन दिनों में दूसरी बड़ी घटना को दिया गया अंजाम---

सिंहेश्वर,मधेपुरा/ थाना क्षेत्र में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है. दिनदहाड़े विभिन्न घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. लेकिन पुलिस के द्वारा सिर्फ आवेदन लेकर एफआईआर करने का कार्य ही किया जा रहा है. अपराधियों पर अंकुश लगाना तो दूर अपराधियों का पता लगाने में भी पुलिस काफी पीछे है. जिसका फायदा अपराधी उठा रहे हैं. अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ा हुआ है कि दो दिन पूर्व एक रिटायर्ड शिक्षक के 98 हजार रुपये शरीर पर केमिकल छिड़क कर दिनदहाड़े मुख्य बाजार स्थित पेट्रोल पंप के पास से छिनतई कर ली और आराम से भाग गए. इस छिनतई का पता अब तक चला भी नही है कि दूसरी लूट की घटना को अंजाम दिया गया हैं. इस घटना में हथियार के बल पर गुरुवार सुबह लगभग साढ़े 11 बजे एनएच 106 अंतर्गत पिपरा रोड स्थित बाबा सिंहेश्वर फ्यूल सेंटर के नोजल मैन से हथियार से लैस अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है.

इस बाबत पेट्रोल पंप मैनेजर लालपुर सरोपट्टी पंचायत के वैद्यनाथ चौधरी ने थाना में आवेदन देते हुए बताया है कि गुरुवार को अपने ड्यूटी पर तैनात था. उसी क्रम में लगभग साढे 11 बजे पंप पर पिपरा की ओर से बिना नम्बर की एक लाल रंग की अपाचे बाइक से तीन अपराधी आये और आते ही पम्प पर कार्य कर रहे नोजल मेन केटावन वार्ड संख्या 12 निवासी रोहित कुमार एवं कृष्ण कुमार को हथियार सटाकर एवं हथियार का भय दिखा कर गुरुवार के बिक्री का एक लाख 64 हजार 952 रुपया बैग सहित लुट कर सिंहेश्वर की ओर भाग गया.

यह भी बताया कि सभी अपराधी चेहरा मास्क से ढका हुआ था एक अपराधी हेलमेट पहने हुए था. जिस वजह से अपराधियों की पहचान नही हो सकी. वहीं थानाध्यक्ष रामेश्वर साफी ने बताया कि उक्त घटना का मामला दर्ज कर लिया गया है. छानबीन की जा रही है जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.