शौच के दौरान पैर फिसलने से एक की मौत

मो० मुजाहिद आलम/कुमारखंड, मधेपुरा/ कुमारखंड थाना क्षेत्र के भतनी ओपी अंतर्गत बिशनपुर सुंदर पंचायत स्थित सत्यवेड़ कुपारी गांव में अर्ध पागल व्यक्ति अहले सुबह शौच करने के दौरान पौखर में पैर फिसल कर गहरे पानी में जाने की वजह से व्यक्ति की मौत हो गयी। जानकारी होने के बाद स्थानीय कुछ व्यक्ति पानी में घुसकर गोता लगाकर 1 घंटे के बाद पोखर से डूबे हुए व्यक्ति को बाहर निकाला तब तक उनकी मौत हो गया ।

स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की सूचना भतनी ओपी पुलिस को दिया। भतनी ओपी पुलिस के एसआई नारायण पाठक पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव की शिनाख्त के लिए कई जगह सूचना दिए कुछ देर बाद मृतक व्यक्ति की पहचान सहरसा जिले के सौर बाजार थाना क्षेत्र के पथराहा पंचायत वार्ड नंबर 14 पहाड़पुर गांव निवासी निरंजन कुमार यादव के रूप में हुआ जो दिमागी रूप से अर्ध पागल है। इस संबंध में भतनी के दरोगा श्री नारायण पाठक ने बताया स्थानीय ग्रामीणों का कहना है यह 4-5 रोज से यह व्यक्ति भतनी में घूम रहे थे। अहले सुबह पोखर के इर्द-गिर्द इसे देखा गया डूबने के दौरान स्थानीय ग्रामीणों ने निकालने का प्रयास करने के बाद भी असफल रहे.

स्थानीय गोताखोर द्वारा पोखर से काफी खोजबीन के बाद शव को बाहर निकाला गया। मृतक की पहचान सहरसा जिले के सौर बाजार थाना क्षेत्र के पथराहा पंचायत स्थित वार्ड नंबर 14 निवासी निरंजन कुमार यादव के रूप में किया गया. परिजनों को सूचना दे दिया गया है। परिजनों का कहना है दिमागी रूप से अर्थ पागल है। उन्होंने बताया शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेजने की कार्यवाही की जा रही है।