चौथे दिन भी कार्यपालक सहायकों ने जारी रखा विरोध प्रदर्शन

निरंजन कुमार/शंकरपुर,मधेपुरा/  बिहार राज्य कार्यपालक सहायक सेवा संघ, प्रखंड इकाई शंकरपुर अपनी स्थायीकरण समेत कई लंबित  मांगों को लेकर आज चौथे दिन भी शान्तिपूर्ण तरीके से कार्यालय कार्य रखते हुए आंदोलन जारी किये हुए है । प्रखंड अंतर्गत सभी विभागों में  कार्यरत कार्यपालक सहायकों ने  -याद है न- कार्यक्रम के तहत सरकार के द्वारा पूर्व में घोषित वादों को सोशल मीडिया पर एवं अपने कार्यस्थल पर बैनर पोस्टर के माध्यम से पुनः स्मारित करते हुए प्रदर्शन किए। मांग पूरा नहीं होने की स्थिति में चरणबद्ध अन्दोलन करने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है।
संघ के जिलाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि जिले के सभी विभागों में कार्यरत कार्यपालक सहायक अपनी स्थायीकरण समेत अन्य मांगों को लेकर आन्दोलन कर रहे है ।बताया गया है कि कार्यपालक सहायक 11 जुलाई से 15 जुलाई तक पोस्टर के माध्यम से एवं सोसल मीडिया के माध्यम से सरकार तक उनकी संविदा कर्मी से किये वादों को अभिलंब लागू करवाने की मांग करेंगे। 16 जुलाई को अपनी मांग को लेकर कैंडिल मार्च और 17 जुलाई को कार्यपालक सहायक अपनी मांगों को लेकर भिक्षाटन कार्यक्रम करेंगे।अगर सांकेतिक विरोध में सरकार उनकी मांग नहीं मानती है तो ये लोग विभाग का कार्य बहिस्कार करते हुए धरना-प्रदर्शन करेंगे।
मौके पर सोनू कुमार,संगीता कुमारी,रूबी कुमारी,पल्लबी कुमारी,खुसबू कुमारी,रंजन कुमार झा,मिथलेश कुमार,गोपाल कुमार,सुमन कुमार,विरेंद्र कुमार,सागर कुमार आदि कार्यपालक सहायक मौजूद थे।