मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों की लापरवाही सांतवे आसमान पर, आज फिर 21 डॉक्टर रहे गायब

मधेपुरा/ जन नायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अपने बदहाली पर आँशु बहाने को विवश है। अभी कल ही तो प्राचार्य ने अपने निरीक्षण में 40 डॉक्टरों को बिना सूचना अनुपस्थित रहने पर स्पष्टीकरण मांगा था जिसका शायद उनसब ने जबाब भी नही दिया होगा कि आज फिर 21 डॉक्टर अपने ड्यूटी से गायब मिले। चिकित्सकों की लापरवाही अब खुलकर सामने आ गयी है।

शनिवार को ओपीडी से 21 चिकित्सक गायब थे जिसका कि उपस्थिति भी काटा गया है।इस लिस्ट में कई ऐसे चिकित्सक भी जो लंबे समय से अनुपस्थित रह रहे है।

कोरोना काल जैसे विकट परिस्थिति में जहां सरकार ने सभी स्वास्थ्य कर्मियों और चिकित्सकों की छुट्टी को रद्द कर दिया है वहीं मेडिकल कॉलेज के चिकित्सक खुद के मर्जी से ही मौज में है।कल जहां 40 चिकित्सक गायब मिले थे वहीं आज 21 चिकित्सक और एक ट्यूटर अपने ड्यूटी से गायब हो गए। अब बड़ा सवाल है जिसके ऊपर लोगों के जिंदगी का भार हो वो ही इस तरह से अपने जिम्मेदारी को भुला गायब हो तो क्या होगा ?

खबर के माध्यम से कोसी टाइम्स शासन और प्रशासन को बताना चाहती है यह मेडिकल कॉलेज कोसी सीमांचल के लोगों का लाइफ लाइन है।समय रहते इसके स्थिति में सुधार नही किया गया तो बड़ी त्रासदी जैसी स्थिति हो सकती है।