मधेपुरा : अश्लील गानों पर लग रहा था ठुमका, अब मेला समिति अध्यक्ष सहित 30 लोगों के खिलाफ दर्ज कराया शिकायत

उदाकिशुनगंज, मधेपुरा/ अनुमंडल के बीड़ी रणपाल गांव में लगाये गये मेला में अचानक से देर रात अश्लील गानों पर ठुमके लगने लगे जिसके बाद प्रतिनियुक्त पदाधिकारी ने मेला समिति अध्यक्ष सहित तीस लोगों के खिलाफ थाना में शिकायत दर्ज करवा दिया है.

बताया जाता है कि जहां बीते सप्ताह से थाने में शांति समिति की बैठक आयोजित कर प्रशासन के द्वारा सख्त निर्देश था कि कोई भी तरह का दुर्गा पूजा में अश्लील कार्यक्रम एवं डीजे बजाने पर संबंधित व्यक्तियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उसके बावजूद मेला कमेटी सदस्य द्वारा आयोजन कर रात भर भोजपुरी गाने पर खुब ठुमके लगवाए गये । प्रतिनियुक्ति दंडाधिकारी मनीष कुमार ने मेला कमेटी के अध्यक्ष सहित 30 लोगों पर उदाकिशुनगंज थाने में आवेदन देकर शिकायत दर्ज करवाई है।

आवेदन में बताया गया है कि बीड़ी रणपाल गांव में दुर्गा पूजा के अवसर पर बुधवार को रात्रि में भजन कीर्तन के नाम पर पहले से स्टेज बनाए हुए था कि रात्रि करीब 12 से 1 बजे के बीच एकाएक चार डांसर डांस करते हुए अश्लील गाना गाने लगा जो अनुमति आवेदन के विपरीत कार्यक्रम हो रहा था जबकि कोविड-19 एवं अचार संहीता को देखते हुए इस तरह के कार्यक्रम करने का अनुमति नहीं दिया गया था फिर भी इस प्रकार का कार्यक्रम किए जाने पर मेला अध्यक्ष सरोज कुमार यादव, धर्मेंद्र कुमार, अरुण कुमार सहित कुल 30 लोगों पर थाने में दंडाधिकारी मनीष कुमार के द्वारा कोविड-19 एवं आचार संहिता उल्लंघन करने के कारण आवेदन देकर कानूनी कार्रवाई का अनुरोध किया है ।