मधेपुरा : घूसखोर राजस्व कर्मचारी को निगरानी की टीम ने ₹51000 रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

राजीव कुमार/गम्हरिया, मधेपुरा/ निगरानी विभाग की टीम ने मधेपुरा में बड़ी कार्रवाई की है । मधेपुरा सदर के राजस्व कर्मचारी देवनारायण मेहता को 51 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया गया है।

निगरानी टीम के डीएसपी अरुण पासवान ने कोसी टाइम्स को बताया कि मधेपुरा सदर के राजस्व कर्मचारी देवनारायण मेहता एक जमीन के मोटेशन में आवेदिका सुरुचि देवी जो हनुमान नगर चौरा की रहने वाली है से मोटेशन करने के नाम पर ₹51000 की रिश्वत का मांग कर रहा था। डीएसपी निगरानी ने बताया कि परिवादिनी सुरुचि देवी 19 जुलाई एवं 11 अगस्त को अपने जमीन के मोटेशन हेतु अंचलाधिकारी के यहां ऑनलाइन आवेदन की थी जिसके बाद राजस्व कर्मचारी के कार्यालय का चक्कर लगाती रही। बार-बार कहने के बाद राजस्व कर्मचारी परिवादिनी सुरुचि देवी से मोटेशन के नाम पर ₹51000 रिश्वत की मांग की जिसके बाद परिवादिनी सुरुचि देवी ने निगरानी विभाग में इनकी शिकायत की।

बताया निगरानी सत्यापन के बाद वरीय अधिकारी के आदेशानुसार मंगलवार की सुबह 8:20 बजे निगरानी विभाग की टीम ने 51000 रिश्वत लेते रंगे हाथ राजस्व कर्मचारी के मधेपुरा स्थित आवास से उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।